नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस के घर में इस सीज़न सभी काफी एग्रेशन के साथ खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। अपने एग्रेसिव बिहेवियर के कारण इस हफ्ते घरवालों को लग्ज़री बजट नहीं दिया गया है, साथ ही बिग बॉस ने भी सभी को जमकर फटकार लगाई है।

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से आगामी एपिसोड का एक वीडियो सामने आई है, जिसमे दिखाया जा रहा है कि घर में कोई कैप्टन ना होने कि स्थिती में घर को कैसे चलाया जाएगा। दिखाया जा रहा है कि देवो रश्मि से कहती हैं कि वो इस हफ्ते भी केवल किचन ड्यूटी ही करने वाली हैं। बाद में दोनों ने शो के बाकी सदस्यों पर भी चर्चा की है।

आपको बता दें कि कैप्टेंसी के देने के लिए सभई घरवालों से टास्क करवाया गया था जिसके आधार पर चार दावेदार, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़, विशाल आदित्य और देवोलीना का नाम सामने आया था। लेकिन क्योंकि दिन के समय सोते हुए पाए जाने के कारण बिग बॉस ने इन सभी का दावेदारी वापस ले ली है। लापरवाही का परिणाम देते हुए बिग बॉस ने जो किया है उससे इस हफ्ते कोई भी कैप्टन नहीं बनेगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Iss hafte ghar mein koi captain nahi banne par @devoleena aur @imrashamidesai discuss kar rahe hain ghar ki situation! Watch #BiggBoss13 tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बीते दिन बिग बॉस ने सभी घरवालों को लग्ज़री बजट टास्क दिया था जिसमें विशाल आदित्य और अरहान खान ने टास्क में घर बनाने वाले सांचे ही तोड़ दिए थे। आखिरकार बिग बॉस ने गुस्से में आकर टास्क रद्द कर दिया था। अब इस हफ्ते देखना ये होगा कि कैप्टन की जिम्मेदारियों लेने पर क्यो असर पड़ेगा। बिग बॉस द्वारा सभी कंटेस्टेंट को मौका देते हुए कहा कि घरवाले लग्ज़री बजट में से वो कोई एक सामान रख सकते हैं।

पूरा हफ्ते देखते हुए आखिर बिग बॉस ने आपसी सहतमि से ऐसे सदस्यों के नामों का चुनाव करने को कहा जिन्हें वो खुद जैल का हकदार मानते  हैं। सभी घरवालों ने पारस और माहिरा को जेल भेजा है।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस