Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सलमान खान हुए कंटेस्टेंट पर इतने एग्रेसिव कि मेकर्स को रोकनी पड़ी शूटिंग, जानें पूरा मामला

Bigg Boss 13 आज सलमान खान वीकेंड के वार में सभी कंटेस्टेंट्स को जमकर फटकार लगाते नज़र आने वाले हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 02:11 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 09:01 AM (IST)
Bigg Boss 13: सलमान खान हुए कंटेस्टेंट पर इतने एग्रेसिव कि मेकर्स को रोकनी पड़ी शूटिंग, जानें पूरा मामला
Bigg Boss 13: सलमान खान हुए कंटेस्टेंट पर इतने एग्रेसिव कि मेकर्स को रोकनी पड़ी शूटिंग, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शोज़ में से एक बिग बॉस 13 में इन दिनों हाई वॉल्टेज ड्रामा और झगड़े देखने को मिल रहे हैं। हर हफ्ते वीकेंड के वार में होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट्स के बीच सुलाह करवाते और उन्हें समझाइश देते नज़र आते हैं। मगर अब लगता है कि सलमान खान खुद भी सभी से परेशान हो चुके हैं। हाल ही में सलमान इतने गुस्से में आ गए थे कि मेकर्स को शूटिंग रोकनी पड़ गई थी।

loksabha election banner

हाल ही में आई पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान इस वीकेंड के वार की शूटिंग में काफी एग्रेसिव हो गए थे। बताया जा रहा है कि सलमान ने पहले इस हफ्ते हुए मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य के झगड़े पर दोनों को खूब बातें सुनाईं। इसके बाद सलमान ने उनके रवैये पर खूब गुस्सा दिखाया है।

आगे सलमान ने पारस छाबड़ा का पर्दाफाश करते हुए माहिरा से उनके रिश्ते को गेम बताया। सलमान ने इस बातचीत में पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का जिक्र किया था, जिसे सुनकर पारस सलमान खान के ही साथ बद्तमीज़ी से पेश आने लगे। पारस को ऊंची आवाज़ में बात करते देख सलमान खान अपना आपा खो देते हैं, और उन्हें धमकी तक देने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

@parasvchhabrra ke girlfriend ke baare mein kaunsa sach jaante hai @BeingSalmanKhan? Dekhiye inka yeh angry roop aaj raat 9 baje. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा करना चाहते थे जल्द शादी, गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने किया इनकार

रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि सलमान खान इन बातों को सह नहीं पा रहे थे, जिसके बाद मेकर्स द्वारा शूटिंग को थोड़ी देर के लिए रोककर सलमान खान को शांत करवाया गया था। पिछले वीकेंड भी सलमान खान शहनाज़ के कारण काफी एग्रेसिव होते हुए नज़र आए थे। देखना होगा कि सलमान और पारस के इस झगड़े का क्या हल निकल पाता है।

कुछ दिनों पहले खबरें थीं कि सलमान खान इन सब मामलों से दूर रहना चाहते हैं इसलिए वो इस शो को छोड़ना चाहते हैं, हालांकि सलमान ने कन्फर्म किया कि वो शो के एंक्सटेंशन को भी होस्ट करने वाले हैं। शो की शुरुवात से पहले खबरें थीं कि सलमान शूटिंग के दौरान काफी तनाव में आ जाते हैं, इसलिए उनकी मां ने भी उन्हें इस सीज़न का हिस्सा बनने से इनकार किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.