Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा ने खुलेआम किया पारस छाबड़ा के लिए प्यार का इकरार, शहनाज से बोलीं-दूर रहना

Bigg Boss 13 माहिरा बिग बॉस के बाकी घर वालों के सामने पारस छाबड़ा के गालों पर किस करती हैं और शहनाज को चेतावनी देते हुए कहती हैं कि साफ शब्दों में कह रही हूं। अब इससे दूर रहना।

By Vineet SharanEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 01:48 PM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 02:54 PM (IST)
Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा ने खुलेआम किया पारस छाबड़ा के लिए प्यार का इकरार, शहनाज से बोलीं-दूर रहना
Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा ने खुलेआम किया पारस छाबड़ा के लिए प्यार का इकरार, शहनाज से बोलीं-दूर रहना

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: बिग बॉस में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की दोस्ती तेजी से प्यार में बदल रही है। पहले पारस छाबड़ा माहिरा शर्मा को किस करते दिखे थे और अब माहिरा शर्मा ने सबके सामने पारस छाबड़ा के लिए अपने प्यार का ऐलान कर दिया है।

loksabha election banner

माहिरा सबके सामने करती हैं पारस को किस

आज के एपिसोड के प्रोमो में दिख रहा है कि माहिरा बिग बॉस के बाकी घर वालों के सामने पारस छाबड़ा के गालों पर किस करती हैं और शहनाज को चेतावनी देते हुए कहती हैं कि साफ शब्दों में कह रही हूं। अब इससे दूर रहना। पसंद है मुझे ये। हालांकि माहिरा की इन चुभने वाली बातों का जवाब देती हुई पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल करती हैं कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। मुझे तुझसे कोई जलन नहीं है। मैं पारस के पास नहीं आती। अगर तुझे दिक्कत होती है तो वो तेरी प्रॉब्लम है। इसके बाद भी माहिरा चुप नहीं होती हैं। वह शहनाज को सुनाते हुए कहती हैं कि तूने दोस्त-दोस्त बोलकर वही किया जो तेरे दिल में था।

 

View this post on Instagram

@officialmahirasharma, @parasvchhabrra aur @ShehnaazGill ke iss love triangle mein kya toot jayegi unki dosti? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot. @Vivo_India @daburamlaindia @Bharat.Pe @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

नए मोड़ पर लव ट्रैंगल

बता दें, कुछ दिनों पहले शहनाज ने पारस के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था। पर पारस शहनाज पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। अब माहिरा के प्यार का ऐलान उनके, पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के लव ट्रैंगल को नए मोड़ पर ले आया है। वहीं पारस भी माहिरा की ओर बढ़ रहे हैं। हालिया प्रोमो के वीडियो में वह भी माहिरा के किस का जवाब किस दे देती हैं। उधर, शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला से फिर से दोस्ती करना चाहती हैं। बिग बॉस के नए वीडियो में वह सिद्धार्थ शुक्ला का पैर दबाते नजर आ रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.