Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: मिड वीक इविक्शन में क्या बेघर होगी यह मजबूत खिलाड़ी? ग्रैंड फिनाले से पहले तगड़ा झटका

Bigg Boss 13 Mid Week Eviction कई बार यह बात उठ चुकी है कि माहिरा पारस के निर्देशन में खेल रही हैं। हालांकि माहिरा इन बातों का जमकर विरोध करती रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 05:37 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 07:52 PM (IST)
Bigg Boss 13: मिड वीक इविक्शन में क्या बेघर होगी यह मजबूत खिलाड़ी? ग्रैंड फिनाले से पहले तगड़ा झटका
Bigg Boss 13: मिड वीक इविक्शन में क्या बेघर होगी यह मजबूत खिलाड़ी? ग्रैंड फिनाले से पहले तगड़ा झटका

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 का सफ़र ग्रैंड फिनाले के बेहद नज़दीक पहुंच गया है और अब खेल में दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं। घरवालों की सांसे तेज़ हो रही हैं तो दर्शकों की धड़कनें बढ़ रही है। कौन रहेगा, कौन बाहर होगा। अब मिड वीक इविक्शन की प्रक्रिया भी शुरू होने वाली है। 

loksabha election banner

विशाल आदित्य सिंह के बेघर होने के बाद बिग बॉस 13 में अब सात कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ कौर, आसिम रियाज़, रश्मि देसाई, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा बचे हैं। फिनाले में 5 कंटेस्टेंट्स पहुंचेगे, यानि दो प्रतिभागियों को अभी बेघर होना है। इन सभी में सबसे कमज़ोर आरती सिंह और माहिरा शर्मा को माना जा रहा है। आरती जहां इंडिपेंडेंट खेल रही हैं, वहीं माहिरा का खेल पारस से जोड़कर देखा जा रहा है। शो में कई बार यह बात उठ चुकी है कि माहिरा पारस के निर्देशन में खेल रही हैं। हालांकि माहिरा इन बातों का जमकर विरोध करती रही हैं और ख़ुद को पारस की शैडो में नहीं मानती। 

सलमान ख़ान भी वीकेंड का वार एपिसोड्स में माहिरा को चेता चुके हैं, मगर माहिरा ख़ुद को स्वतंत्र खिलाड़ी कहती रही हैं। मगर, अब जो ख़बरें आ रही हैं, वो माहिरा के लिए अच्छी नहीं हैं। बिग बॉस के फैन पेजों पर सोशल मीडिया में यह ख़बर आ रही है कि माहिरा शर्मा मिड वीक इविक्शन में घर से बाहर हो सकती हैं। मिड वीक इविक्शन 19वें हफ़्ते में होगा। द ख़बरी नाम के पेज ने इस बारे में सूचना दी है। हालांकि आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है। 

माहिरा ने शो की शुरुआत से ही पारस के साथ अपनी जोड़ी बना ली थी। खेल के दौरान हर परिस्थिति में दोनों एक-दूसरे का साथ देते रहे हैं। ऐसे में अगर माहिरा बेघर हो जाती हैं तो पारस को तगड़ा झटका लगेगा। हालांकि बिग बॉस का घर अनिश्चितताओं का घर है। कभी भी कुछ भी हो सकता है। सोमवार को प्रसारित हुए एपिसोड में दिखाया गया था कि घरवालों के सभी कनेक्शन वापस जा चुके हैं। कम प्रत्याशी होने की वजह से खेल अब ज़्यादा दिलचस्प हो गया है। सिद्धार्थ अंतरिम कैप्टन बने हुए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.