नई दिल्ली, जेएनएन। कई सारे हिंदी टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकीं माहिरा खान इन दिनों बिग बॉस हाउस में अपनी अदाएं दिखाती नज़र आ रही हैं। माहिरा शर्मा को कई बार बिग बॉस हाउस में चिल्लाते हुए और तीखी बहस करते हुए भी देखा जा चुका है। बिग बॉस में आने पहले भी माहिरा शर्मा एक बार अपने गुस्से के कारण सुर्खियों में आ चुकी हैं। बिग बॉस के ग्रेंड प्रीमियर के दिन सलमान ने खुद कहा था कि माहिरा गुस्से की इतनी तेज़ हैं कि उन्होंने एक बार गुस्से में शो के सेट का टेबल तोड़ दिया था।

22 साल की माहिरा शर्मा ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी, माहिरा ने अपने एक्टिंग करियर को शो यारों का टशन से शूरू किया था, लेकिन रोल उनके मुताबिक ना होने के कारण उऩ्होंने एक साल में ही शो छोड़ दिया था। माहिरा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

मॉडल और एक्ट्रेस होने के साथ साथ माहिर एक बेहतरीन डांसर भी हैं। बिग बॉस हाउस में लड़ते हुए दिखने वाली माहिरा पॉपुलर कॉमेडी टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा और पार्टनर ट्रबल हो गई डबल में भी नज़र आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सनी लियोनी से लेकर श्रीसंत तक बिग बॉस के घर में बदल गई इन सेलेब्स की छवि

बिग बॉस हाउस में माहिरा को अक्सर पंजाबी सिंगर शहनाज़ गिल से झगड़ते हुए देखा जा रहा है। इन दोनों के बीच के इस झगड़े की वज़ह पारस छाबड़ा हैं। पारस दोनों के साथ दोस्ती निभाते हैं, जिससे शहनाज़ को माहिरा से काफी दिक्कत होती है।

टीवी सीरियल्स के अलावा माहिरा शर्मा फैमस पंजाबी म्यूजिक एलबम निक्स रिलेशन, लहंगा, लव यू ओए और गल करके में भी नज़र आ चुकी हैं। नागिन 3 सूपरनेचुरल शो में माहिरा ने जामिनी का किरदार निभाया था जिसके लिए उन्हें खूब सराहना मिली थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Looking at u ❤️ . . . Styled by: @ashnaamakhijani Outfit : @periwinkley_shop Makup: @immanoj_1123

A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة (@officialmahirasharma) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hey 💛....... . . . . . PC 📸 @Cinematicsadhu

A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة (@officialmahirasharma) on

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप