नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस’ का हंसता खेलता घर टास्क के दौरान जंग का मैदान बन जाता है। बिग बॉस का पुराना इतिहास रहा है कि टास्क के दौरान कंटेस्टेंट अपना आपा खो देते हैं और किसी भी हद तक चले जाते हैं। बीते दिनों ‘गोदाम’ टास्क में सिद्धार्थ का गुस्सा उनपर इतना हावी हो गया कि उनकी वजह से माहिरा शर्मा को सिर में चोट आ गई जिसके बाद ‘बिग बॉस’ ने उन्हें दंड दिया और दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया।

अब माहिरा शर्मा और शेफाली जरीवाला अपना आपा खोने वाली हैं। दरअसल, बिग बॉस ने मंगलवार को एक टास्क दिया है जिसका नाम है ‘राक्षस’। इस टास्क में आसीम, अरहान और विशाल को ‘राक्षस’ बनाया है जो एक टेंट में बंद हैं। घरवालों को उन्हें किसी भी कीमत पर टेंट के बाहर आने से रोकना है। इस टास्क में माहिरा और शेफाली भिड़ने वाली हैं।

दोनों की भिड़ंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें माहिरा चिल्लाती दिख रही हैं इसके बाद शेफाली भी उनपर भड़ती नजर आ रही हैं। इसके बाद माहिरा, शेफाली को कमर से पकड़कर पीछे खिसका रही हैं तभी शेफाली उन्हें जोर से धक्का मारती हैं। हालांकि ये भिड़ंत कितनी बड़ी होगी ये तो एपिसोड आने के बाद ही पता चलेगा।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Watch tommorow #bigboss13 #bb13 #bb #bigboss13updates #bigboss

A post shared by Big Boss 13 (@big_boss_13_fanpage) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप