नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस में आज सलमान खान फिर पूरे हफ्ते को रिपोर्ट कार्ड सभी कंटेस्टेंट्स के सामने खोलने वाले हैं। हर हफ्ते के अंत में सलमान को वीकेंड के वार में देखना काफी मनोरंजक होता है क्योंकि इस एपिसोड में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलते हैं। आज सलमान खान जहां सभी को डांट फटकार लगाएंगे वहीं सुल्तानी अखाड़े के भी दरवाजे खोलने वाले हैं।

बिग बॉस के आगामी वीकेंड के वार में दिखाया जाने वाला है कि सलमान सभी कंटेस्टेंट्स को हफ्ते भर की रिपोर्ट देने के बाद दो ऐसे कंटेस्टेंट्स को सुल्तानी अखाड़े में बुलाते हैं जिनकी घर में अनबन चल रही है। ये दंगल किसी और के नहीं बल्कि एक्ट्रेस माहिरा शर्मा और टीवी एंकर शेफाली बग्गा के बीच होने वाला है। पहले तो शेफाली और माहिरा के बीच जमकर बातों की टक्कर होती है, जहां दोनों एक दूसरे पर खूब बरसती हैं। जिसके बाद आखिरी पॉइंट के लिए दोनों को अखाड़े में उतारा जाता है।

इस वीडियो की शुरुआत में तो शेफाली बग्गा माहिरा पर हावी होती नज़र आ रही हैं लेकिन बाद में दिखाया गया है कि माहिरा काफी बेहतरीन तरीके से शेफाली को चित्त कर चुकी हैं। वीडियो में शेफाली को माहिरा ये कहते हुए भी दिखाया गया है कि 'तू बोलती तो बहुत अच्छा है लेकिन अब जितना तू बोलती है उतना करके भी दिखाना'।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: फिनाले की रेस के लिए शुरू हुआ पॉवर वीकेंड, सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी खास पॉवर

आपको बता दें कि शो की शुरुआत से ही दोनों के बीच किसी ना किसी कारण अनबन होती रहती है। शेफाली और माहिरा दोनों ही इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया से सुरक्षित हैं। सुल्तानी अखाड़े में माहिरा शर्मा की बेहतरीन परफॉर्मेंस देखकर घरवालों के साथ साथ सलमान खान भी दंग रह जाते हैं। बाद में सलमान खान सिद्धार्थ को माहिरा से बचकर रहने की सलाह भी देते हैं।

इस अखाड़े में जीत कर माहिरा ने मेडल के साथ साथ एक पॉवर कार्ड भी हासिल कर लिया है जो आगे काफी मददगार साबित होने वाला है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप