Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: बिग बॉस में हिट है माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की जोड़ी, दोनों ने इसे साबित भी कर दिया है

यह साबित हो गया कि बिस बॉस के सीजन 13 में अब तक की बेस्ट जोड़ी माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की ही है क्योंकि अगर पारस माहिरा को फाइनल का टिकट नहीं दिलाते तो वह बाहर होतीं।

By Vineet SharanEdited By: Published: Sun, 03 Nov 2019 03:21 PM (IST)Updated: Sun, 03 Nov 2019 03:22 PM (IST)
Bigg Boss 13: बिग बॉस में हिट है माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की जोड़ी, दोनों ने इसे साबित भी कर दिया है
Bigg Boss 13: बिग बॉस में हिट है माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की जोड़ी, दोनों ने इसे साबित भी कर दिया है

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में टास्क जीतकर पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा को फाइनल का टिकट दिला दिया है। इस तरह माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा बिग बॉस के सेकेंड राउंड में पहुंचने वाले पहले तो कंटेस्टेंट बन गए हैं। यह साबित हो गया कि बिस बॉस के सीजन 13 में अब तक की बेस्ट जोड़ी माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की ही है क्योंकि अगर पारस माहिरा को फाइनल का टिकट नहीं दिलाते तो अब तक वह शो से बाहर हो चुकी होतीं। माहिरा शर्मा के पब्लिक वोट कम थे, फिर भी वह न सिर्फ एलिमिनेशन से बचीं बल्कि दूसरे राउंड में भी पहुंच गईं। आइये जानने हैं कि क्यों माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की जोड़ी बेस्ट है। 

loksabha election banner

घर का सबसे स्ट्रांग कनेक्शन

पारस छाबड़ा ने भले ही घर के सबसे शातिर खिलाड़ी का खिताब हासिल किया है, लेकिन वह हमेशा माहिरा का साथ देते हैं। बिग बॉस के पहले ही हफ्ते में शहनाज गिल ने पारस छाबड़ा से दोस्ती करने की कोशिश की थी, लेकिन पारस छाबड़ा ने साफ कहा कि वह शहनाज गिल को पसंद करते हैं, लेकिन माहिरा उनकी दोस्त हैं और वह बिग बॉस के घर में उन्हें ही बचाएंगे। इसलिए जब बात एलिमिनेशन की आई तो उन्होंने शहनाज का नाम लिया। कैश वाले टास्क में भी पारस छाबड़ा ने अपना ज्यादातर पैसा माहिरा को दे दिया था। 

 

View this post on Instagram

"अक्की भैया के किस्सों की कहानी माहिरा शर्मा के जुबानी" He's so so possessive or protective for Mahira Sharma and seriously trust me in this world they've only few people who have this kind of Brother! You are Gem @akke_sharma_121 BhaiJaan!😍 Even not only Mahira, I also love you the way you are!❤️🖤 and yes Happy Bhai-Dooj Akke Bhaiya on behalf of your Sister (Mahira Sharma) I am just a means to convey her message to you otherwise you know how much your sister loves you!😍🙃😘 . . A little glimpse of Day 32 where our "𝗗𝗶𝘃𝗮 𝗠𝗮𝗵𝗶𝗿𝗮 𝗦𝗵𝗮𝗿𝗺𝗮" was talking about her brother's incidents when she with her!🙌🏻 Need your love and support ! ♥️ . . . @officialmahirasharma . . . #BigBoss13 @colorstv #mahirasharma #girlpower #newlife #biggboss #bb13 #biggbossS13 #keepsupporting #keeploving #mahirainbiggboss #Mahirians #supportmahirasharma

A post shared by Mahira Sharma (Mau) (@officialmahirasharmaa) on

माहिरा भी डेट के लिए पारस छाबड़ा को चुना

बिग बॉस में जब माहिरा शर्मा को पावर कार्ड के जरिए किसी एक मेल कंटेस्टेंट को डेट पर ले जाने का मौका मिला तो माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा को चुना। इसके अलावा भी माहिरा बिग बॉस के घर में पारस की सच्ची दोस्त साबित हुई हैं। पारस जितनी भी चालाकियां करें, माहिरा शर्मा साफ दिल से उनका साथ देती हैं। खास बात यह है कि दोनों में रोमांटिक कनेक्शन नहीं है। सिर्फ दोस्ती है।

 

View this post on Instagram

Night wear by @nightangelsbypc curated by @abhinavtanwarofficial @urshitakochar #bb13 #bigboss13 @colorstv

A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة (@officialmahirasharma) on

किसी और जोड़ी में वह बात नहीं

सिद्धार्थ डे और शेफाली बग्गा की जोड़ी भी बनी थी। लेकिन सिद्धार्थ डे के बाहर जाते ही यह जोड़ी टूट गई और अब शेफाली भी बाहर हो गई हैं। घर में किसी और कंटेस्टेंट की दोस्ती भी बहुत मजबूत नहीं है।

 

View this post on Instagram

“Ishq main junoon hai, aur dosti main sukoon.” 🥂😎🤟🏻 #BB13 #BiggBoss13 #MahiraSharma @colorstv

A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة (@officialmahirasharma) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.