Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: मधुरिमा की कामचोरी ने घर में फिर खड़ा किया बखेड़ा, विशाल ने भी जमकर सुनाईं

Bigg Boss 13 की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली इस वक्त सारे घरवालों के निशाने पर हैं। और इसकी वजह है उनका कामचोरी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 09:53 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 11:15 AM (IST)
Bigg Boss 13: मधुरिमा की कामचोरी ने घर में फिर खड़ा किया बखेड़ा, विशाल ने भी जमकर सुनाईं
Bigg Boss 13: मधुरिमा की कामचोरी ने घर में फिर खड़ा किया बखेड़ा, विशाल ने भी जमकर सुनाईं

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली इस वक्त सारे घरवालों के निशाने पर हैं, और इसकी वजह है उनका कामचोरी। मधुरिमा जब से शो में आई हैं तब से घरवाले उनसे उनकी कामचोरी को लेकर परेशान हैं। कभी बर्तन साफ करने को लेकर तो कभी खाना बनाने को लेकर मधुरिमा हर काम करने को लेकर घरवालों से झगड़ा करने लगती हैं। हाल ही में ऐसा फिर हुआ जब शेफाली जरीवाला ने उन्हें बर्तन थोने के लिए कहा।

loksabha election banner

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर इस झगड़े का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मधुरिमा, शेफाली और विशाल से बुरी तरह झगड़ती नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है शेफाली, मधुरिमा से बड़े प्यार से कहती हैं कि बर्तन साफ कर दो। लेकिन मधुरिमा ये कहकर मना कर देती हैं कि इस वक्त घर में कोई कैप्टन नहीं है तो वो ये काम अकेली नहीं करेंगी। इसके बाद आरती और शेफाली उनसे कहती हैं कि घर में कैप्टन नहीं है तो क्या काम नहीं होगा? इसके बाद तीनों में जोरदार बहस हो जाती है। इसी बीच मधुरिमा शेफाली को गाली दे देती हैं जिससे शेफाली का गुस्सा और तेज़ हो जाता है।

इसके बाद विशाल उनके साथ बर्तन धोने के लिए आए लेकिन मधुरिमा उनसे भी झगड़ा करने लगीं। जिसके बाद विशाल और उनमें भी झगड़ा होने लगा। वैसे विशाल और मधुरिमा के बीच झगड़ा होना ना तो कोई नहीं बात है ना बड़ी बात है। शो में जब से दोनों साथ आए हैं तब से किसी ना किसी बात पर झगड़ते रहते हैं। हालांकि बीच-बीच में दोनों के बीच प्यार भी दिखा है, लेकिन दोनों ने खुद ये माना है कि उनके रिश्ते को लेकर वो कन्फ्यूज़ हैं।

 

View this post on Instagram

Kya bina captain ke @madhurimatuli nahi karegi koi bhi duty? Dekhiye unpar gharwalon ka vaar aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.