नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर में लव, रोमांस के साथ झगड़ा भी काफी देखने को मिल रहा है, लेकिन कई बार ये झगड़े कंटेस्टेंट को भारी भी पड़ गए हैं। जी हां, इस बार ये झगड़ा मधुरिमा तुली को भारी पड़ गया है, क्योंकि खबरें आ रही हैं विशाल और मधुरिमा के बीच हुए झगड़े की वजह मधुरिमा को घर से बेघर कर दिया गया है। हालांकि, वीकेंड का वार में इसकी ऑफिशियल अनांउमेंट होगी।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉट ब्वॉय की खबर के अनुसार, इस हफ्ते मधुरिमा तुली का घर में सफर खत्म हो सकता है। हालांकि, कहा जा रहा है कि उन्होंने कम वोट मिलने की वजह से घर से बाहर किया गया है और वो पहले भी वोटिंग में डेंजर जोन में ही चल रही थीं। ऐसे में मधुरिमा का बाहर होना ज्यादा चौंकाने वाला नहीं है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Aaj phir hogi @madhurimatuli aur @vishalsingh713 ki behas! Dekhiye #Virima ki yeh ladaayi aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा है कि मधुरिमा और विशाल की लड़ाई के बाद सलमान खान ने मधुरिमा की जमकर क्लास ली है। इसके बाद बिग बॉस दोनों को दंड देते हैं कि इस बार के वीकेंड के वार तक दोनों को जेल में बंद रहना पड़ेगा। हालांकि, तब विशाल आदित्य सिंह यह निर्णय करते हैं कि वह इस शो को छोड़ कर घर चले जाएंगे और वह इस दंड को मानने से इनकार कर देते हैं।

बता दें कि मधुरिमा ने शो के बीच में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और सुर्खियों में रही थीं। पहले भी मधुरिमा की शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल और आरती सिंह के साथ बहस हो चुकी है। हालांकि, इस हफ्ते मधुरिमा ने हद कर दी थी और वो विशाल को फ्राई पैन से मारते हुए नजर आ रही थीं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस