Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: मधुरिमा ने गुस्से में विशाल को मारी चप्पल, तो बिग बॉस ने लिया ये कड़ा फैसला

Bigg Boss 13 कलर्स ने आज के एपिसोड का वीडियो शेयर किया है जिसमें मधुरिमा विशाल को चप्पल मारती नजर आ रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 03:06 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 03:09 PM (IST)
Bigg Boss 13: मधुरिमा ने गुस्से में विशाल को मारी चप्पल, तो बिग बॉस ने लिया ये कड़ा फैसला
Bigg Boss 13: मधुरिमा ने गुस्से में विशाल को मारी चप्पल, तो बिग बॉस ने लिया ये कड़ा फैसला

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' जैसे-जैसे फिनाले के करीब पहुंचता जा रहा है वैसे-वैसे घर में लड़ाई की हदें पार होती जा रही  हैं। कंटेस्टेंट अपनी हदें पार करते जा रहे हैं और एक दूसरे पर हाथ उठा रहे हैं, जब्कि बिग बॉस के घर में हिंसा की कोई जगह नहीं है। बीते दिनों माहिरा ने पारस के गाल पर थप्पड़ मारा था जिससे वो भड़क गए थे। आज शहनाज़ गिल गुस्से में सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़ मारेंगी, तो वहीं मधुरिमा भी अपना आपा खोती दिखेंगी और विशाल आदित्य सिंह को चप्पल से मार देंगी।

loksabha election banner

कलर्स ने आज के एपिसोड का वीडियो शेयर किया है जिसमें मधुरिमा, विशाल को चप्पल मारती नजर आ रही हैं। दरअसल, विशाल और मधुरिमा एक दूसरे पर कटाक्ष करते हैं बातों-बातों में विशाल, मधुरिमा के लिए कहते हैं कि ये तो थूकने लायक भी नहीं है। इस बात पर मधुरिमा तिलमिला जाती हैं और विशाल को दो बार चप्पल मारती हैं। इसके बाद विशाल भड़के जाते हैं और बिग बॉस से कन्फैशन रूम में बुलाने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं।

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 13: शहनाज़ ने माहिरा की वजह से सिद्धार्थ के गाल पर मारा थप्पड़, देखें वीडियो

बिग बॉस विशाल और मधुरिमा को कन्फैशन रूम में बुलाते हैं और दोनों को समझाने की कोशिश करते हैं। दोनों के न समझने पर 'बिग बॉस' सभी घरवालों को लिविंग एरिया में इक्ट्ठा करते हैं और ये ऐलान करते हैं कि या तो मधुरिमा और विशाल ये तय कर लें कि वो इस घर में साथ रहेंगे या नहीं, या फिर ये तय कर लें कि दोनो में से कौन घर छोड़कर जाना जाता है। इस ऐलान के बाद बिग बॉस घर का मुख्य द्वार खोल देंगे। वहीं बिग बॉस के ऐलान के बाद विशाल उठकर जाते नजर आएंगे। अब विशाल घर छोड़कर चले जाएंगे या दोनों साथ में रहेंगे ये तो आज के एपिसोड से ही पता चलेगा।

 

View this post on Instagram

@madhurimatuli ne kyun uthaaya @vishalsingh713 par haath? Kya #BiggBoss sambhal payenge iss situation ko? Watch this tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.