नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13 Day 65 Highlights:  टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस में आज एक बहुत बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला। घर में आज तीन नए सदस्यों ने एंट्री ली है। इन सदस्यों को घर में जाने से पहले एक टास्क दिया गया था जिसमें मधुरिमा तुली, शेफाली बग्गा और अऱहान खान ने काफी बेहतरीन परफॉर्म करते हुए टास्क जीत लिया है।

आज बिग बॉस में दिखाया गया कि कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली और शो के एक्स कंटेस्टेंट्स शेफाली बग्गा और अरहान खान को एक टास्क दिया गया है। इस टास्क का नाम नज़रअंदाज़ रखा गया था। इस टास्क में समय समय पर एक एक वाइल्ड कार्ड को घर के अंदर भेजा गया था जहां उन्हें बाकी घरवालों के रिएक्शन हासिल करने थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Apni intelligence se gharwalon ko maat dene aayi hai @madhurimatuli ! Watch her everyday on #BiggBoss13. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

सबसे पहले अरहान खान ने घर में एंट्री ली थी। अरहान घर में रश्मि देसाई के लिए एक रिंग लेकर पहुंचे थे, लेकिन टास्क कायम रखते हुए रश्मि देसाई ने उन्हें कोई रिएक्शन नहीं दिया। खराब परफॉर्मेंस के कारण अरहान घरवालों के ज्यादा रिएक्शन नहीं ले पाए जिसके कारण उन्हें  केवल रिएक्शन बोर्ड की एक लाइन ही मिली है।

अरहान के बाद विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली घर में एंटर हुईं थीं। मधुरिमा ने घर में पहुंचकर सभी घरवालों से रिएक्शन लेने की बेहतरीन कोशिश की। टास्क के दौरान मधुरिमा ने घरवालों का सामान ले जाने का भी नाटक किया जिससे उन्हें कई रिएक्शन मिले। मधुरिमा को रिएक्शन बोर्ड में दो लाइनें मिली थीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@arhaankhaan @madhurimatuli @shefalibaggaofficial To Enter #biggboss13 . . @colorsbiggboss_ FOLLOW US . . . . . #biggboss #biggboss13 #bigboss #BiggBossExpress #colorstv #salmankhan #beingsalmanKhan#dipikakakaribrahim #deepakthakur#romilchaudary#hitentejwani #Princenarula#mtv#roadies#splitsvilla#mtvhustle#sanjivani2#kahaanhumkahaantum#BiggBossExpress #bb13#devoleenabhattacharjee #sidharthshukla#rashmidesai#shehnaazgill#asimriaz#mahirakhan#koenamitra#shefalibagga#artisingh

A post shared by B I G G B O S S 1 3 (@colorsbiggboss_) on

आखिर में शो की एक्स कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा पहुंची। शेफाली सबसे पहले शहनाज़ गिल के पास गईं। शेफाली को देखकर शहनाज़ काफी भावुक हो गई थीं, बाद में दोनों गले भी मिले। बाद में शेफाली पारस छाबड़ा से भी रिएक्शन लेने में कामयाब हो जाती हैं। शेफाली ने घर में जाकर कई सारे रिएक्शन हासिल किए जिसके चलते उन्हें 5 लाइनें मिलती हैं।

बाद में बिग बॉस के कहने पर तीनों एक साथ घर में एंटर करते हैं। बिग बॉस तीनों वाइल्ड कार्ड एंट्रियों का स्वागत करते हुए बताते हैं कि क्योंकि तीनों ने टास्क को अच्छी तरह से पूरा किया है इसलिए इस हफ्ते होने वाली नॉमिनेशन की प्रक्रिया से तीनों सुरक्षित हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप