नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' के फिनाले में महज अब कुछ घंटे ही बचे हैं। जैसे-जैसे वक्त करीब आ रहा है फैंस के दिल की धड़कन तेज होने लगती है। इसके बाद 'बिग बॉस 13' का विनर आपके सामने होगा। सभी के दिमाग में अभी बस एक ही सवाल रहता है कि 'कौन जीतेगा इस बार का सीजन?' 'बिग बॉस 13' फिनाले 15 फरवरी यानी शनिवार  को होने वाला है, जिसे लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। हर बार की तरह सीजन 13 का फिनाले भी काफी ग्रैंड होने की तैयारी चल रही है। 

'बिग बॉस 13' के फिनाले पर 10 से 12 करोड़ की मोटी रकम खर्च की जा रही है। ऐसा माना रहा है कि इस बार का तगड़ा मुकाबला सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच होने वाला है। 'बिग बॉस' की बढ़ती टीआरपी की वजह से इसे पहली बार इतना लंबा खीचा गया है। वहीं 'बिग बॉस' फिनाले को लेकर कुछ न कुछ नया ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। फिनाले की रात मेकर्स दर्शकों को झटका देने वाले हैं। आइए जानते हैं कि क्या होने वाला है। 

खबर आ रही है कि इस बार 'बिग बॉस' के विनर का चुनाव अलग ही तरीके से किया जाएगा। फिनाले के दिन ही लाइव वोटिंग कराई जाएगी और उसी के आधार पर 'बिग बॉस 13' का विनर तय किया जाएगा। 'द खबरी' नाम के एक ट्विटर हैंडल ने ट्वीट किया कि मिड नाइट इविक्शन के बाद बुधवार से फिनाले के लिए वोटिंग शुरू हो गई है जो कि कल देर शाम तक जारी रहेगी। माहिरा के एलिमिनेट होने के बाद अब 6 लोगों के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। कहा जा रहा है कि ऑनलाइन वोटिंग के अलावा एक खास टास्क भी कराया जाएगा, जो फिनाले का गेम चेंज कर सकता है। शो में अब 6 कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आरती सिंह, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा और शहनाज गिल बचे हैं।   

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस