नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी गेम शो बिग बॉस 13 में इसबार सोमवार यानि कि आज सलमान खान वीकेंड का वार लेकर आए हैं। आज शो के मंच पर फिल्म मेड इन चाइना की स्टार कास्ट राजकुमार राव, मौनी रॉय और बमन इरानी पहुंचे थे, जिन्होंने सलमान खान के साथ जमकर डांस मस्ती की हैं। इस हफ्ते अबू मलिक घर से बेघर हो चुके हैं।

Bigg Boss 13 Updates Weekend Ka Vaar

10:15 PM- पारस ने सफाई के मामले पर कहा था कि मां बाप ने संस्कार नहीं दिए, इसपर आरती सिंह और शेफाली बग्गा उनपर बरस गई हैं। आरती ने पारस को उनकी संस्कार वाली बात पर कई सारी बातें सुनाई हैं जिनपर पारस ने भी उनको बराबर जवाब दिए हैं।

10:05 PM-  पारस छाबड़ा माहिरा शर्मा को बता रहे हैं कि उन्होंने रश्मि और सिद्धार्थ के पुराने रिश्ते के बारे में कुछ भी नहीं कहा है। अगले दिन शहनाज़ गिल सिद्धार्थ शुक्ला के मज़े लेते हुए उनकी मज़ेदार नकल कर रही हैं। दोपहर में पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई और शेफाली आरती के बारे में बाद कर रहे हैं। आरती के कपड़े गार्डन में पड़े हुए थे जिसपर शेफाली ने उन्हें बुला कर खूब सुनाया है। बाद में अंदर आकर पारस ने शेफाली की बुराई करना शूरू कर दिया है।  घर की सफाई बरकरार ना रख पाने के कारण देवोलीना ने भी पारस की क्लास लगाई है। बाद में आरती ने जाकर पारस पर जमकर तंज कसे हैं।

9:55 PM-  लड़कियों ने वोट देते हुए सिद्धार्थ डे को इस हफ्ते घर से बेघर होने से बचा लिया है, इसी के साथ लड़कियों के कम वोट पाकर अबू मलिक इस हफ्ते बेघर हो चुके हैं। अबू मलिक ने गाना गाते हुए घर से अलविदा ली है। बाद में रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ डे को रुके रहने की बधाई देते हुए शब्दों पर लगाम लगाने की सलाह दी है। रश्मि द्वारा कहे गए एक शब्द को पकड़ कर आसिम ने उनसे बहस करना शुरू कर दी है। बाद में सिद्धार्थ डे भी इस बहस में शामिल हो गए हैं। माहिरा ने आसिम को समझाने की कोशिश की है लेकिन आसिम उनसे भी उलझ चुके हैं।

9:45 PM-  अब नॉमिनेशन की घड़ी आ गई है, सलमान खान ने बिना समय गवाए हुए पारस छाबड़ा को सेफ डिक्लेयर कर दिया है। सलमान ने बताया कि अबू मलिक और सिद्धार्थ डे इस बार घर से बेघर हो रहे हैं। बाद में सलमान खान एक नया ट्विस्ट लेकर आए हैं। सलमान ने बताया कि इस हफ्ते दो नहीं बल्कि कोई एक सदस्य बेघर होगा। लेकिन कौन सा लड़का रुकेगा इस बात को लड़कियां तय करेंगी।

9:40 PM-  सिद्धार्थ शुक्ला को इस बार टॉर्चर रूम में भेजा गया है, जहां उन्होंने गलत जवाब देते हुए कीचड़ का शॉवर झेला है। इसके बाद देवोलीना को भेजा गया है, देवोलीना को भी कीचड़ का शॉवर दिया गया है। अब शहनाज़ गिल को भेजा गया है। सलमान द्वारा पूछे गए सभी सवालों पर शहनाज़ ने गलत जवाब दिए हैं। 

9:30 PM- सलमान खान फिर कंटेस्टेंट्स के लिए एक पॉवर कार्ड टास्क लेकर आए हैं। लड़कों को लड़कियों की डॉल को काले रंग में डुबोना है, जिस भी लड़की की डोल बच जाएगी वो एक पॉवर कार्ड जीत जाएंगी। सिद्धार्थ डे ने शहनाज़ की, सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा खान की, आसिम रियाज़ ने देवोलीना और पारस ने आरती की डोल काली की है। आगे अबू मलिक ने रश्मि देसाई की डोल खराब कर दी है। क्योंकि शेफाली बग्गा की डोल सही सलामत बच गई है इसलिए उन्हें पॉवर कार्ड मिल गया है। शेफाली को पॉवर मिला है कि वो किसी एक घरवाले को उनकी हाउस ड्यूटी से बिग बॉस के आदेश तक मुक्त कर सकती हैं। उन्होंने शहनाज़ गिल को हाउस ड्यूटी से फ्री किया है।

9: 25 PM-  पारस छाबड़ा सिद्धार्थ शुक्ला के पास जाकर अपनी बात समझाते हुए कह रहे हैं कि उन्होंने पीठ पीछे कुछ गलत नहीं कहा है, जिसपर शहनाज़ ने भी पारस की बात पर हामी भरी है। शो में दोबारा मेड इन चाइना की स्टारकास्ट ने एंट्री ले ली है। एक्टर राजकुमार राव ने कहा कि लड़को में क्रोध रस थोड़ा ज्यादा है इसलिए इस बार कोई लड़की जीतेगी। बाद में सभी ने शहनाज़ गिल से बाद की है जिसपर उनकी जमकर तारीफ हुई है। मौनी रॉय सलमान खान, बमन ईरानी और राजकुमार के लिए ओढ़नी चैलेंज लेकर आई हैं, जिसपर तीनों ने जमकर डांस किया है। सलमान ने डांस करते हुए मौनी रॉय के साथ भी रोमांस किया है।

9:15 PM-  सबसे पहले रश्मि देसाई को उनकी बातें सुनाई गईं हैं। जिन्हें सुनकर रश्मि ने  सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना और असीम रियाज़ के फेस पर स्प्रे किया है। अब सिद्धार्थ शुक्ला की बारी आई है, उन्होंने देवोलीना, पारस, और रश्मि देसाई पर स्प्रे किया है। शहनाज़ गिल ने रश्मि पर गलत अंदाज़ा लगाते हुए स्प्रे किया है। शेफाली बग्गा ने सही अंदाज़ा लगाते हुए आरती पर और गलत अंदाजा लगाते हुए सिद्धार्थ शुक्ला पर स्प्रे किया है। आरती ने पारस और देवोलीना पर स्प्रे किया है। पारस ने अपनी बारी में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम पर वार किया है। आसिम ने पारस पर और अबू मलिक ने देवोलीना को किया है।

9:05 PM-  सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला से डांस करने को कहा लेकिन उनकी फरमाइश पर बाद में सिद्धार्थ डे और शेफाली ने भी उन्हें डांस सिखाया है। सलमान खान ने हमेशा की ही तरह इस वीकेंड के वार में भी असीम के जमकर मज़े लिए हैं। सलमान खान जल्द ही सभी घरवालों को बताने वाले हैं कि कौन सा कंटेस्टेंट उनकी पीठ पीछे क्या बोलता है।

9:00 PM- वीकेंड के वार की शुरूआत अब हो चुकी है। आज का वार एक्स्ट्रा पॉवर के साथ होने वाला है। शो में मेड इन चाइना की स्टार कास्ट मौनी रॉय और राजकुमार की पहुंच चुकी है। दोनों ने अपनी फिल्म के गाने ओढ़नी पर धमाकेदार डांस करते हुए एंट्री मारी है।

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से आज के एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान मौनी रॉय और राजकुमार राव के साथ मज़े करते दिख रहे हैं। इस दौरान मौनी रॉय सलमान खान को ओढ़नी चैलेंज़ देती हैं, जिसमें सलमान और राजकुमार को ओढ़नी का इस्तेमाल करते हुए सभी को एंटरटेन करना है। इसपर सलमान और राजकुमार ओढ़नी के साथ जमकर डांस करते हैं। शेयर किए गए वीडियो में सलमान खान एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ रोमांस करते हुए भी नज़र आ चुके हैं।

फिल्म मेड इन चाइना में राजकुमार राव एक गुजराती बिजनसमेन का किरदार निभा रहे हैं जो अपने प्रोडक्ट को बेचने के लिए बोमन इरानी से हाथ मिला लेते हैं और उनका बिजनेस निकल पड़ता है। फिल्म के कोन्सेप्ट को ध्यान में रखते हुए बिग बॉस के कंटेस्टेंस्ट को भी एक छोटा सा टास्क दिया जाएगा जिसमें उन्हें दिए गए प्रोडक्ट को बेचना है। सभी कंटेस्टेंट बड़े ही मज़ेदार तरीके से दिए हुए प्रोडक्ट बेचने की कोशिश कर रहे हैं, अब देखना होगा की फिल्म की स्टार कास्ट को किसके प्रोडक्ट ज्यादा पसंद आते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Iss baar hoga #MadeInChina se direct sales, gharwale bechenge apne products. @beingsalmankhan karenge @imouniroy, @rajkummar_rao aur @boman_irani ke saath bohot saara fun! Tune-in to #BiggBoss13, tonight at 10 PM and anytime on @voot. #BiggBoss #BB13 @vivo_india #WeekendKaVaar

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह  भी पढ़ें: गुस्से में Bigg Boss छोड़कर चले गए सलमान खान, पहली बार खोया आपा, देखें वीडियो

इसके अलावा एक और वीडियो शेयर की गई है जिसमें सलमान खान अपना आपा खोते हुए और चिल्लाते हुए दिख रहे हैं। बाद में सलमान खान को गुस्से में मंच छोड़कर जाते हुए भी दिखाया गया है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप