Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: आरती सिंह पर बरसीं कोएना मित्रा, कहा- नॉमिनेशन से बचने के लिए नहीं मांगते भीख

Bigg Boss 13 पिछले नॉमिनेशन के कारण आरती सिंह और कोएना मित्रा के बीच जोरदार बहस हो चुकी है। इस बहल के दौरान दोनों ने एक दूसरे को कई सारी बातें सुनाई हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 01:14 PM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 01:14 PM (IST)
Bigg Boss 13: आरती सिंह पर बरसीं कोएना मित्रा, कहा- नॉमिनेशन से बचने के लिए नहीं मांगते भीख
Bigg Boss 13: आरती सिंह पर बरसीं कोएना मित्रा, कहा- नॉमिनेशन से बचने के लिए नहीं मांगते भीख

नई दिल्ली, जेएनएन। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में शुरुआत से ही घरवालों ने आपस में लड़ना शुरू कर दिया है। आए दिन कभी खाने तो कभी टास्क को लेकर घरवालों के बीच बहस देखने मिल रही है। ऐसा ही कुछ हुआ जब अपने नॉमिनेशन पर बात करते हुए एक्ट्रेस कोएना मित्रा और आरती सिंह में ज़ोरदार बहस हो गई। बहस इतनी बड़ी थी कि दोनों ने अपने शब्दों का आपा खो दिया है।

loksabha election banner

हाल ही में कलर्स टीवी पर आगामी एपिसोड की एक वीडियो सामने आई है जिसमें आऱती सिंह और कोएना मित्रा के बीच जोरदार लड़ाई होती दिखाई दे रही है। दरअसल नॉमिनेशन टास्क में कोएना की लड़ाई सिद्धार्थ डे से हो गई थी लेकिन बाद में दोनों के बीच सुलाह हो गई थी। इसपर आऱती सिंह ने कोएना से कहा कि ऐसा नहीं करना था।

एपिसोड में आरती सिंह कोएना से सिद्धार्थ डे को लेकर बात कर रही हैं। आरती ने कोएना से कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला ने जिस तरह के शब्द इस्तेमाल किए हैं वो उन्हें नहीं करना चाहिए थे। इसपर कोएना ने कहा कि मेरा उनसे कुछ पर्सनल नहीं था। आगे आरती कहती हैं कि अगर नॉमिनेशन के बाद रिश्ते सही हो जाए तो यहां पर कोई किसी का स्टेंड ही नहीं ले सकता।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने फिर दिया शहनाज़ गिल को धोखा, क्वीन बनने की रेस से हुईं बाहर

आरती को जवाब देते हुए कोएना कहती हैं, आपकी तरह नॉमिनेट मत करो बोलकर हाथ जोड़कर लोगों से भीख नहीं मांगते। कोएना की ये बात सुनकर आरती गुस्से से खड़ी हो जाती है, और चिल्लाते हुए कहती हैं कि भीख नहीं मांगी, अपने दम पर आई हूं यहां।

कोएना मित्रा पर ऐसे सवाल उठाकर आरती किस तरह अपना पक्ष ठीक साबित करती हैं ये तो आगामी एपिसोड देखकर ही साफ हो पाएगा। आपको बता दें कि आज बिग बॉस में बीबी क्वीन टास्क होने वाला है।

 

View this post on Instagram

Kya @artisingh5 ko lena chahiye tha #KoenaMitra se panga? Watch it on #BiggBoss13 tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot @vivo_india @beingsalmankhan @bharat.pe #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.