Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: राशन पर हुई बहस के बाद अब कोएना मित्रा और शहनाज़ गिल के बीच खत्म हुई तकरार

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में लड़ाईयों का सिलसिला अब शुरू हो चुका है। हाल ही में कोएना मित्रा और शहनाज़ गिल के बीच झगड़ा हो गया था जो कि अब सुलझ चुका है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 08:56 AM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 08:56 AM (IST)
Bigg Boss 13: राशन पर हुई बहस के बाद अब कोएना मित्रा और शहनाज़ गिल के बीच खत्म हुई तकरार
Bigg Boss 13: राशन पर हुई बहस के बाद अब कोएना मित्रा और शहनाज़ गिल के बीच खत्म हुई तकरार

ऩई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स पर प्रसारित होने वाले टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस में आए दिन नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में घर में राशन के मैनेजमेंट को लेकर पंजाब की कटरीना कैफ और एक्ट्रेस कोएना मित्रा के बीच जमकर लड़ाई हो गई थी, मगर अब लगता है कि दोनों के बीच रिश्ते सुलझ रहे हैं।

prime article banner

शहनाज गिल ने जब घर में एंट्री ली थी तो उन्हें राशन की ड्यूटी दी गई थी, जिसके लिए उन्होंने पारस छाबड़ा को अपना पार्टनर चुना था। शहनाज़ ने अपनी ड्यूटी में काफी लापरवाही बरती जिसके चलते कुछ ही दिनों में राशन की व्यवस्था खराब हो गई थी। इस मामले में कोएना मित्रा ने शहनाज़ को तीखे अंदाज़ में कई बातें सुनाई थीं।

 

View this post on Instagram

Hui dosti #KoenaMitra aur @shehnaazgill mein over #BiggBoss13 ka pehla nomination. Watch #BB13 Mon-Fri 10:30 PM & Sat-Sun 9 PM. Anytime on @voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Day 3 : तीसरे दिन खतरनाक टॉर्चर से गुजरे सिद्धार्थ शुक्ला, शेफाली की इस बात पर रो पड़ीं आरती सिंह

हाल ही में शहनाज़ और कोएना के बीच कई सारी बातें हुई थीं। इस दौरान शहनाज़ ने बताया कि जब आप घर में आई थीं तो मुझे आपको देखकर अच्छा फील नहीं हो रहा था, लेकिन मुझे ये ही लगा की आप और शैफाली नोमिनेट ना हों, क्योंकि मुझे आपसे कनेक्शन सही करना है। इसके बाद कोएना ने भी बताया कि उनके मन में भी किसी के लिए कोई हार्ड फीलिंग्स नहीं हैं।

आपको बता दें कि इस हफ्ते की नोमिनेशन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है, जिसके चलते कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, देवोलीना, शैफाली और दलजीत कौर नोमिनेट हुए हैं। बीते दिन बिग बॉस में बीबी हॉस्पिटल टास्क शुरू हुआ है जिसमें मरीज़ और हॉस्पिटल स्टाफ की दो अलग अलग टीम बनाई गई हैं। बीते दिन सिद्धार्थ की टीम को मरीज बना कर खूब टॉर्चर किया गया था। टास्क के बीच में ही टीवी एंकर शैफाली ने भी आरती सिंह पर कई पर्सनल वार किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.