नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ के दूसरे हफ्ते के वीकेंड का वार में रविवार को कोएना मित्रा घर से बेघर हो गईं। इससे पहले शनिवार को दलजीत कौर ने घर से अलविदा कहा था। कोएना भले ही शो के दूसरे हफ्ते में हीं घर से बाहर हो गई हों, लेकिन जाते-जाते उन्होंने घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट को अपने डांस का दीवाना बना दिया।

दरअसल, रविवार को 'बिग बॉस' के घर का माहौल उस वक्त बदल गया जब घर में एंट्री मारी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और हर्ष लिंबाचिया ने। दोनों ने घरवालों के साथ जमकर मस्ती की और फनी टास्क किए। इस दौरान घर से बेघर होने से पहले कोएना ने ‘साकी साकी’ गाने पर डांस किया जिसे देखकर घर वाले सीटियां बजाने लगे।

भले ही आज नोरा फतेही को साकी साकी गर्ल के नाम से जाना जाता हो, लेकिन एक दौरा था जब इस गाने में कोएना ने अपने डांस से सबको अपना दीवाना बना लिया था। साल 2004 में रिलीज हुई संजय दत्त की मल्टी स्टारर फिल्म 'मुसाफिर' के गाने 'साकी साकी' पर कोएना मित्रा ने जबरदस्त डांस किया था। ये गाना इतना फेमस हुआ कि आज भी इस गाने के लिए कोएना को याद किया जाता है।

बिग बॉस के घर से बेघर होने से पहले कोएना ने करीब 15 साल बाद इस गाने पर उतना ही बेहतरीन डांस किया जितना उन्होंने साल 2004 में किया था। वही मूव्स, वही अदा, वही स्टैप्स....15 साल बाद भी कोएना को गाने का हर स्टैप याद था। कोएना का डांस देखकर घरवालों ने भी जमकर हूटिंग की और सीटियां बचीं। हालांकि कोएना का इतनी जल्दी घर से बाहर होना सभी के लिए काफी शॉकिंग है।

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Koena 🔥🔥 _ _ _ #KoenaMitra #ParasChhabra #BiggBoss13 #indianidol #nachbaliye9 #rashmidesai #bigboss #bb13 #bigboss13 #salmankhan #colorstv #actors #devoleenabhattacharjee #dalljietkaur #dancedeewane#superstarsinger #daljitkaur #aishwaryarai #abhishekbachchan #amitabhbachchan #bollywood #salmankhan #superstarsinger #ananyapandey #devoleena #mahirasharma #shehnazgill #BB13

A post shared by PARAS CHHABRA 😈 (@teamparaschhabra) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप