Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: कश्मीरा शाह की घर में धमाकेदार एंट्री, बातों में शहनाज, विशाल की लगा दी क्लास

Bigg Boss 13 बिग बॉस की कंटेस्टेंट आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह घर में पहुंचीं जहां उन्होंने शहनाज खान पर जमकर हमला किया।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 29 Jan 2020 09:54 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jan 2020 11:57 AM (IST)
Bigg Boss 13: कश्मीरा शाह की घर में धमाकेदार एंट्री, बातों में शहनाज, विशाल की लगा दी क्लास
Bigg Boss 13: कश्मीरा शाह की घर में धमाकेदार एंट्री, बातों में शहनाज, विशाल की लगा दी क्लास

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर में हंगामा जारी है। अब घर में कंटेस्टेंट ही नहीं, बल्कि उनके फैमिली मेंबर भी घर में अहम भूमिका निभा रहे हैं। फैमिली मेंबर भी दूसरे कंटेस्टेंट को आड़े हाथों लेने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसा ही कुछ मंगलवार को भी देखने को मिला, जब घर में कंटेस्टेंट आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह शो में पहुंची, जहां उन्होंने आरती को सपोर्ट करते हुए अन्य कंटेस्टेंट्स की क्लास लगा दी। 

loksabha election banner

हालांकि, इस दौरान घर में इमोशनल पल भी देखने को मिले, जब कश्मीरा को देखकर आरती सिंह भावुक हो गईं। वहीं, घर में आने के बाद कश्मीरा शाह कई कंटेस्टेंट्स पर जमकर बरसीं। कश्मीरा ने सबसे ज्यादा विशाल आदित्य सिंह को सुनाया और विशाल के एक्टिव ना होने पर सवाल उठाए। घर में आने के बाद कश्मीरा ने विशाल को लेकर कहा कि वह घर में बिल्कुल नहीं दिख रहे हैं और उनसे ज्यादा घर का फ्रिज शो में दिख रहा है।

इसी के साथ ही कश्मीरा शाह ने आरती को कहा कि उन्हें सिर्फ सिद्धार्थ ही सपोर्ट करेंगे। इसके अलावा कश्मीरा शहनाज गिल पर भी बरसीं और सिद्धार्थ-शहनाज के रिश्तों को लेकर कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का 'सिडनाज' खत्म हो गया है। अब सिर्फ फेकनाज ही बचा है। इस दौरान कश्मीरा ने काफी बातें की और सिद्धार्थ शुक्ला ने कश्मीरा से आरती की शिकायत की। 

उन्होंने कहा- 'इसकी परेशानी पता है क्या है, अगर तुम इसे सही करो तो ये मानती नहीं है। कहती है मैं स्टैंड लूंगी वरना मैं वीक दिखूंगी। मैंने इसे कहा कि सही बोलने से स्ट्रॉन्ग दिखते हो वरना नहीं दिखते।' कश्मीरा के घर में आते ही घर का माहौल बदल जाता है। उन्हें देखकर जहां कुछ कंटेस्टेंट खुश होते हैं तो वहीं कुछ के होश उड़ जाते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.