नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस के घर में चंद हफ्तों में ही बड़े बड़े ड्रामे और लड़ाइयां देखने को मिल रही हैं। बीते हफ्ते घर के लड़कों को नॉमिनेशन से बचने का एक मौका दिया गया था जिस टास्क के दौरान सिद्धार्थ डे ने आरती सिंह पर काफी भद्दे कमेंट किए थे। सिद्धार्थ डे की इस हरकत पर आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक काफी भड़के थे मगर अब उनकी वाइफ कश्मीरा शाह सिद्धार्थ डे का सपोर्ट करती नज़र आ रही हैं।

हाल ही में इस पूरे मामले पर भड़कते हुए भाई कृष्णा ने सिद्धार्थ डे को सरासर गलत ठहराया था। अब आईडीवा कि एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह ने कहा है, ये एक खेल है, मुझे पता है कि अगर डे घर के बाहर होते तो वो किसी भी लड़की को इस तरह नहीं कहते, और मुझे यकीन है कि वो कभी भी किसी ऐसी स्थिति में नहीं होंगे जहां वो किसी का हाथ पकड़कर घंटो बैठे हों और उनके फेस पर ऐसी चीज़े फेंकी जाए जो उन्हें नहीं पसंद।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

With Ganesh ji and my family by my side I don't need anyone else. God bless my small family and let them always have happiness and success in their lives. Here is beginning a new year with auspicious Shree Blessings. @krushna30 @rishaabchauhaan @artisingh5 #rayaanksharma #krishaangksharma #geetaaunty #ganeshchaturthi #ganpati #shree

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1) on

आगे आरती पर बात करते हुए कश्मीरा ने कहा, वो अपना टास्क कर रही थी, जहां उन्हें वो सब करना पड़ा जिससे सिद्धार्थ डे गिवअप कर दें, वो अपने लिए खड़ी रही हैं, मैं हर किसी से विनती करती हूं कि इसे केवल टास्क की तरह देखें क्योंकि असल जिंदगी में ना ही कभी उन दोनों को ऐसी परिस्थिती में डाला जाएगा ना ही वो ऐसे लड़ेगें।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: किचन का हुआ बंटवारा, गुस्से में देवोलीना और आसिम ने फेंका राशन और बर्तन

आपको बताते चलें कि कश्मीरा शाह खुद भी बिग बॉस के पहले सीज़न का हिस्सा रह चुकी हैं। कश्मीरा शो से केवल 23 दिनों में ही बाहर हो गई थी। सिर्फ आरती सिंह ही नहीं सिद्धार्थ ने हाल ही में शहनाज़ गिल के किरदार पर भी उंगलियां उठाई हैं, ऐसे में कश्मीरा द्वारा उनका समर्थन करना लोगों को काफी गलत लग रहा है।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस