Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: कश्मीरा शाह ने सिद्धार्थ शुक्ला के बताया 'हस्बैंड मटेरियल, आरती से पूछा शादी का इरादा

Bigg Boss 13 एक्ट्रेस कश्मीरा शाह इस समय बिग बॉस के घर में मौजूद हैं। यहां कश्मीरा अपनी ननद और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह को सपोर्ट करने पहुंची हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 30 Jan 2020 09:59 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2020 10:16 AM (IST)
Bigg Boss 13: कश्मीरा शाह ने सिद्धार्थ शुक्ला के बताया 'हस्बैंड मटेरियल, आरती से पूछा शादी का इरादा
Bigg Boss 13: कश्मीरा शाह ने सिद्धार्थ शुक्ला के बताया 'हस्बैंड मटेरियल, आरती से पूछा शादी का इरादा

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह इस बात को पहले ही ज़ाहिर कर चुकी हैं कि आरती के लिए वो सिद्धार्थ को पसंद करती हैं। कश्मीरा शाह इस वक्त बिग बॉस के घर में मौजूद हैं। लेकिन जब वो घर में नहीं थी तब भी उन्होंने कुछ इंटरव्यू में कहा था कि वो सिद्धार्थ जिस तरह आरती को सपोर्ट करते हैं उन्हें बहुत अच्छा लगता है। हाल ही में कश्मीरा ने ये बात आरती से भी कह दी। इतना ही नहीं आरती के सामने कश्मीरा ने सिद्धार्थ को हस्बैंड मटेरियल बता दिया।

loksabha election banner

बीते एपिसोड में दिखाया था कि कश्मीरा और आरती सिद्धार्थ के बारे में डिस्कस करते हैं। डिस्कशन में कश्मीरा कहती हैं कि उन्हें सिद्धार्थ अच्छा लगता है वो एकदम हस्बैंड मटेरियल है। कश्मीरा, आरती से पूछती हैं कि क्या वो सिद्धार्थ को पसंद करती हैं। जवाब में आरती कहती हैं कि वो उन्हें एक दोस्त की तरह काफी पसंद करती हैं। इसके बाद कश्मीरा, सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए आरती से कहती हैं कि ‘बहुत प्रोटेक्टिव है, उसने जितना शहनाज़ को सपोर्ट नहीं किया उससे ज्यादा गेम तुम्हें सपोर्ट किया है’। कश्मीरा कहती हैं कि उनकी और सिद्धार्थ की जोड़ी अच्छी लगेगी। लेकिन आरती तुरंत इस बात को नकार देती हैं और कहती हैं कि सिद्धार्थ बहुत अच्छा है लेकिन उसका अग्रेशन उनसे कहीं भी मेल नहीं खाता। उसका गुस्सा बहुत तेज़ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.