नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ को शुरू हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं। शुरुआत से ही ये सीजन कई चीज़ों के लेकर सुर्खियों में बन हुआ है। शो के दो कंटेस्टेंट दलजीत कौर और बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा घर से बेघर भी हो चुके हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि शो में जल्द वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है।

‘बिग बॉस’ के पिछले कई सीजनों में ये देखा गया है कि शो शुरु होने के कुछ महीनों बाद घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होती है। बीते दिनों खबर आई थी कि भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव शो का हिस्सा बन सकते हैं। अब दो और लोगों के नाम सामने आ रहे हैं जो वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकते हैं। पिंकविला की खबर के मुताबिक टीवी एक्टर और होस्ट हुसैन कुवाजेरवाला शो में नज़र आ सकते हैं। हुसैन टीवी जगत के बड़े नाम हैं। वो कई सीरियल्स में नज़र आ चुके हैं। साथ ही अपने उम्दा एक्टिंग के लिए कई अवॉर्ड्स भी जीत चुके हैं। लेकिन खबर सिर्फ इतनी नहीं है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Edited n original .. Good or bad ? #photoshop #filters #natural

A post shared by Hussain Kuwajerwala (@huseinkk) on

खबर की मानें तो हुसैन के अलावा पंजाबी सिंगर और मॉडल हिमांशी खुराना भी शो में एंट्री ले सकती हैं। अगर हिमांशी ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली तो शहनाज़ को दिक्कत हो सकती है। बताया जा रहा है ही शहनाज़ और हिमांशी के बीच मनमुटाव है। वहीं कहानी में एक ट्विस्ट और है। ट्विस्ट ये कि घर से बेघर हो चुकीं कोएना मित्रा भी फिर से घर के अंदर जा सकती हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Wanna get into every year with just being HAPPY N HEALTHY .. बस इतना सा ख़्वाब है ।। Happy new year everyone .. 🤗🤗🤗

A post shared by Hussain Kuwajerwala (@huseinkk) on

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Time for a chill pill #chillmode

A post shared by Hussain Kuwajerwala (@huseinkk) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप