Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में हुई झगड़ों की इंतहा, गुस्साए बिग बॉस ने खोल दिया घर का दरवाज़ा

Bigg Boss 13 बिग बॉस के घर में अब लड़ाई झगड़ों और हाथापाई की ऐसी हद पार हो गई कि सभी घरवालों ने शो छोड़कर जाने की जिद पकड़ ली है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 25 Oct 2019 02:09 PM (IST)Updated: Fri, 25 Oct 2019 02:09 PM (IST)
Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में हुई झगड़ों की इंतहा, गुस्साए बिग बॉस ने खोल दिया घर का दरवाज़ा
Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में हुई झगड़ों की इंतहा, गुस्साए बिग बॉस ने खोल दिया घर का दरवाज़ा

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर में लगातार लड़ाई झगड़े बढते जा रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस के इतिहास में पहली बार लड़ाई के कारण सभी घरवालों ने बिग बॉस के ही खिलाफ बगावत कर दी है। बिग बॉस के हर आदेश को नाकारते हुए सभी घरवाले घर छोड़कर जाने की जिद पकड़े बैठे हैं। ऐसे में बिग बॉस ने भी पहली बार घर जाने वालों के लिए घर के मेन गेट खोल दिए हैं।

loksabha election banner

हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा आगामी एपिसोड की एक वीडियो शेयर की गई है जिसमें सभी घरवाले शो छोड़कर जाने की बात कर रहे हैं। दरअसल हाल ही में आसिम रियाज़ और पारस छाबड़ा के बीच चायपत्ती छिपाने को लेकर ऐसी लड़ाई हुई कि गुस्से में आसिम रियाज़ ने अपना आपा खो दिया और पारस को मारने की कोशिश की, और घर का सामान भी फेंका। इस लड़ाई के बाद पारस ने घर छोड़कर जाने की जिद पकड़ ली है।

पारस छाबड़ा बिग बॉस से माइक में कह रहे हैं, कि ये सब यहीं के यहीं रोक दो, कॉन्ट्रेक्ट गया भाड़ में, मुझे अभी बुलाओ। इन सब के बाद बिग बॉस द्वारा आसिम, पारस और सिद्धार्थ शुक्ला को भी कन्फेशन ऱूम में बुलाया गया, जहां फिर एक बार दोनों की जोरदार बहस हुई।

 

View this post on Instagram

Kho rahe hai sabhi gharwale ek ek karke apna aapa! Kaise karenge #BiggBoss yeh samasya hal? Dekhiye #BiggBoss13 aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: Bigg boss 13: बर्तन ड्यूटी को लेकर उलझीं शेफाली बग्गा और आरती सिंह, देखें वीडियो

इस वीडियो में आगे देवोलीना भी बिग बॉस को काफी अग्रेसिव अंदाज़ में खरी खोटी सुनाते दिख रही हैं। शेफाली बग्गा ने भी शहनाज़ से झगड़े के बाद घर जाने की ठान ली है।

सभी घरवालों की जिद देखते हुए बिग बॉस ने भी आखिरकार घर का मुख्य दरवाज़ा खोल दिया है, अब देखना ये होगा कि नॉमिनेशन से पहले कौन सा सदस्य पहले ही घर से बेघर होने वाला है। इस पूरे मामले पर सलमान खान वीकेंड के वार में कल क्या प्रतिक्रिया देंगे ये तो देखने लायक होने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.