Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: विशाल की बातों से खौला हिन्दुस्तानी भाऊ को खून, बोले- ‘तुझे बाहर दिखाऊंगा मैं कौन हूं’

Bigg Boss 13 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिन्दुस्तानी भाऊ अपनी केयर और मस्ती से सबका दिल जीते हुए हों। लेकिन आज उनके भी सब्र का बांध टूट जाएगा।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 12:40 PM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 01:57 PM (IST)
Bigg Boss 13: विशाल की बातों से खौला हिन्दुस्तानी भाऊ को खून, बोले- ‘तुझे बाहर दिखाऊंगा मैं कौन हूं’
Bigg Boss 13: विशाल की बातों से खौला हिन्दुस्तानी भाऊ को खून, बोले- ‘तुझे बाहर दिखाऊंगा मैं कौन हूं’

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिन्दुस्तानी भाऊ अपनी केयर और मस्ती से सबका दिल जीते हुए हों। घर के अंदर मौजूद हर शख्स उनके साथ मस्ती करता है और उनकी इज्ज़त करता है। भाऊ का अभी तक घर में किसी के भी साथ कोई बड़ा झगड़ा नहीं हुआ है, लेकिन आज के एपिसोड में भाई के भी सब्र का बांध टूटने वाला है। आज भाऊ और विशाल के बीच जमकर बहस होगी। दोनों एक दूसरे को धमकी देते दिखेंगे।

loksabha election banner

कलर्स ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है उस दिख रहा है कि विशाल उस लॉकर के पास खड़े हैं जहां कंटेस्टेंट को अपने सेब सुरक्षित रखने हैं। वहीं भाऊ उनके सामने बैठकर खाना खा रहे होते हैं, तभी दोनों के बीच किसी बात पर बहस शुरू हो जाती है। विशाल, भाऊ को बोलते हैं ‘तू तड़ाक बंद.. जो खून आपकी रगों में बह रहा है वही हमारी रगों में भी बह रहा है’। विशाल की बात सुनकर भाऊ का खून खौल जात है और वो गुस्से में विशाल के पास जाकर कहते हैं कि ‘अगर तू घर के बाहर होता तब देखता तुझको कि मैं कौन हूं, और मैं कौन हूं ये घर से बाहर जाने के बाद तुझे जरूर दिखाऊंगा’। इसके बाद विशाल भी उनसे कहते हैं कि अगर ये आपका तरीका है तो अपना भी अलग तेवर है।

 

View this post on Instagram

College task mein dobaara ho rahi hai @hindustanibhau aur @vishalsingh713 ke beech garma garmi! Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

क्या है बीबी कॉलेज टास्क : 

'बिग बॉस' के घर में इस वक्त 'बीबी कॉलेज' टास्क चल रहा है इस टास्क में चार कंटेस्टेंट टीचर बने हैं और बाकी सब स्टूडेंट। शहनाज़ (इंग्लिश टीचर), सिद्धार्थ शुक्ला (डांस टीचर), हिन्दुस्तानी भाऊ (हिन्दी टीचर) और हिमांश खुराना (पीटी टीचर) बने हैं। इस टास्क में टीचर को अपनी क्लास के किसी भी एक स्टूडेंट जो उसे सबसे अच्छा लगे, उसे सेब देना होगा, जिस स्टूडेंट को सेब मिलेगा वो कैप्टेंसी का दावेदार हो जाएगा। वहीं गार्डन एरिया में एक स्कूटर रखा हुआ है उस स्कूटर पर टीचर के लिए कुछ लिखना है। जिस टीचर के स्कूटर पर सबसे कम लिखा गया होगा वो भी कैप्टेंसी के लिए दावेदार हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.