Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ से मुकाबला कर हिमांशी खुराना बनीं घर की तीसरी कैप्टन

Bigg Boss 13 इस हफ्ते घर की नई कैप्टन हिमांशी खुराना बन गई हैं। कैप्टन के चुनाव का प्रक्रिया एक टास्क द्वारा की गई थी जिसमें सभी को एक फ्रेम पकड़ कर रखना था।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 23 Nov 2019 07:58 AM (IST)Updated: Sat, 23 Nov 2019 07:58 AM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ से मुकाबला कर हिमांशी खुराना बनीं घर की तीसरी कैप्टन
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ से मुकाबला कर हिमांशी खुराना बनीं घर की तीसरी कैप्टन

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस में घर के तीसरे कैप्टन का चुनाव हो चुका है। इस हफ्ते कैप्टन बनने के लिए सभी दावेदारों को बिग बॉस द्वारा एक टास्क दिया गया था, जिसमें जीतकर हिमांशी खुराना घर की तीसरी कैप्टन बन चुकी हैं। इस टास्क के दौरान सभी घरवाले सिद्धार्थ के  खिलाफ हो गए थे।

loksabha election banner

बीते टास्क में जीती हुईं टीमों में से पूरे चार दावेदारों के बीच कैप्टन का चुनाव होना था। जीती हुई टीमों में से कोई भी सदस्य ऐसा नहीं था जो अपनी दावेदारी खोना चाहे। यही कारण है कि घरवाले आपसी सहमति से चार नाम नहीं दे पाए। बाद में लोगों को कन्फ्यूज़ होते देख बिग ब़ॉस फैसला करते हैं कि अब एक टास्क के द्वारा कैप्टन का चुनाव होगा।

इस टास्क में शहनाज़ गिल, हिंदुस्तानी भाऊ, हिमांशी खुराना और सिद्धार्थ शुक्ला को एक फ्रेम पकड़ कर रखना था। जो भी सदस्य इस फ्रेम को पहले छोड़ देगा वो दावेदारी से बाहर हो जाएगा। इस टास्क का संचालन शेफाली जरीवाला को दिया गया था।

खेल कि शुरुआत से पहले ही शहनाज़ बाथरूम चली गई थीं जिसके कारण उन्हें टास्क से हटाने की जिद की जा रही थी। हिंदुस्तान भाऊ खेल नहीं समझ पाए  जिसके चलते उन्होंने हाथ बदल लिया था। बाद में सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें टास्क से हटाने की जिद करने लगे। एक लंबी बहस के बाद भाऊ ने खुद ही अपना हाथ छोड़ दिया था।

इस टास्क के अंत में केवल हिमांशी खुराना और सिद्धार्थ शुक्ला बचे थे, कुछ समय रुक कर सिद्धार्थ ने फ्रेम को घुमाना शुरू कर दिया जिससे हिमांशी की ग्रिप छूट गई और जिससे उनके हाथ से फ्रेम छूट जाता है। बाद में आसिम रियाज़ और हिमांशी सिद्धार्थ शुक्ला पर इल्ज़ाम लगाते हैं कि उन्होंने फोर्स लगाया है जो कि टास्क में मना था। बाद में शेफाली काफी कन्फ्यूज़ हो जाती हैं।

इस टास्क के बाद हिमांशी और शहनाज़ गिल में भी झगड़ा हो जाता है जिसके बाद दोनों में हाथापाई हो जाती है। बाद में बिग बॉस घर के कैप्टन के नाम की घोषणा करते हैं। सिद्धार्थ को गलत ठहराते हुए हिमांशी खुराना को कैप्टन चुना जाता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.