नई दिल्‍ली, जेएनएन। Bigg Boss 13 Himanshi Khurana Elimination: बिगबॉस 13 के वीकेंड का वार शो में एक और सदस्‍य बाहर होने वाला है। रविवार 8 दिसंबर को सलमान खान आसिम रियाज की सबसे अच्‍छी दोस्‍त को शो से अलविदा कहने का फैसला सुना सकते हैं। जबकि सीजन 11 के सदस्‍य रहे विकास गुप्‍ता की एंट्री होने जा रही है।

बिगबॉस अपनी पैंतरेबाजी से घर के सदस्‍यों के साथ ही दर्शकों को भी खूब चकित करते रहते हैं। इस कड़ी में विकास गुप्‍ता की वीकेंड का वार शो में एंट्री कराई जा रही है। वहीं, शो की सदस्‍य हिमांशी खुराना को आज ऐलिमिनेट किया जाएगा। हिमांशी शो में वाइल्‍ड कार्ड के जरिए दाखिल हुई हैं।

तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आसिम रियाज की सबसे क्‍लोज फ्रेंड हिमांशी खुराना आज के वीकेंड का वार में एलिमिनेट हो जाएंगी। सलमान खान हिमांशी के एलिमिनेशन का फैसला सुनाने वाले हैं। हिमांश को दर्शकों के सबसे कम वोट मिलने के कारण घर से बाहर किया जा रहा है।

पिछले एपिसोड में हिमांशी के घर से बाहर होने की आशंका घरवालों में देखी जा चुकी है। आसिम रियाज और हिमांशी खुद इस बारे में कई बार बात करते देखे गए हैं। आसिम ने आशंका जताई है कि शायद इस वीकेंड का वार में हिमांशी घर से एलिमिनेट हो सकती हैं।

View this post on Instagram

@iamhimanshikhurana Eliminated ! . . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #mtv #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #kkk9 #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #nachbaliye #devoleenabhattacharjee #khatronkekhiladi #bhartisingh #tiktokindia #naagin #khatronkekhiladi10

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on

बता दें कि पिछले एपिसोड में सबसे कम वोट हासिल करने वाले सदस्‍यों में बॉटम 2 में माहिरा शर्मा और पारस छाबरा के नाम की घोषणा खुद सलमान खान ने की थी। पारस को अंगुली में चोट लगने के कारण सर्जरी के लिए पहले ही घर से बाहर किया जा चुका है। हालांकि, वह बाद में शो से जुड़ सकते हैं।  

Posted By: Rizwan Mohammad

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस