नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस में इन दिनों कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। जहां एक तरफ कुछ कंटेस्टेंट्स लड़ाई और झगड़ों के कारण सुर्खियों में हैं वहीं कुछ खुदको घर में बनाए रखने की कोशिशें कर रहे हैं। इन सब के बीच बीते दिन एक अजीबो-गरीब नॉमिनेशन की प्रक्रिया देखने को मिली, जिसमें खुद बिग बॉस द्वारा सभी कंटेस्टेंट्स को बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है।

कलर्स टीवी के शो बिग बॉस के घर में बीते दिन नॉमिनेशन की प्रक्रिया की गई थी। इस प्रक्रिया में बिग बॉस द्वारा सभी घरवालों को पहले ही नॉमिनेट कर दिया गया था। जिसके बाद सभी घरवालों को खुद सुरक्षित होने के लिए किसी एक घर के सामान का त्याग करना था। उस सदस्य को बचाना है या नहीं ये अन्य घरवाले आपसी सहमति से निर्धारित करने वाले थे।

इस प्रक्रिया में सबसे पहले किसी एक व्यक्ति को सेफ करने के लिए गार्डन एरिया में रखे ग्रीन ग्रास बेड का त्याग करना था। इस प्रक्रिया में ज्यादातर लोग माहिरा शर्मा का नाम लेते हैं। शहनाज़ गिल घरवालों के फैसले के खिलाफ खड़े होते हुए माहिरा को सेफ करने से इनकार कर देती हैं। बाद में उनके ग्रुप वाले आरती सिंह को बचाने के लिए सुझाव देते हैं,  लेकिन फिर शहनाज़ इससे भी इनकार कर देती हैं। इस सोच विचार में निर्णय लेने का समय खत्म हो जाता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Nominations mein @shehnaazgill ne badal diya game ka modh! Kya toot jayegi unki team? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: माहिरा की गर्दन पर निशान देखकर सिद्धार्थ शुक्ला ने पूछा, ‘ये लव बाइट है क्या’?

इसी प्रकार घर में मौजूद एक बाथरूम, टॉयलेट के बदले भी किसी सदस्य को बचाने का मौका दिया गया था, मगर घरवाले इसपर भी राज़ी नहीं थे। आगे बिग बॉस ने इस फैसले को और सख्त करते हुए बेडरूम के त्याग के बदले पांच सदस्यों को बचाने का विकल्प दिया था। सभी घरवालों ने इस बात को भी मानने से इनकार कर दिया। इसी के साथ इस नॉमिनेशन प्रक्रिया में सभी घरवालों को नॉमिनेटेड ही रहना पड़ा।

देखना होगा इस हफ्ते किस सदस्य का सफर बिग बॉस के घर में पूरा होने वाला है। फैन फॉलोविंग की बात करें तो मधुरिमा तुली और माहिरा के ऊपर इस हफ्ते ज्यादा खतरा है।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस