Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: बिग बॉस ने पहली बार खुद किया पूरे घर को नॉमिनेट, जानिए पूरा मामला

Bigg Boss 13 बिग बॉस के घर में बीते दिन इस हफ्ते के नॉमिनेशन हुए हैं जिसमें पहली बार घर से सभी सदस्यों को एक साथ नॉमिनेट कर दिया गया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 02:03 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 02:03 PM (IST)
Bigg Boss 13: बिग बॉस ने पहली बार खुद किया पूरे घर को नॉमिनेट, जानिए पूरा मामला
Bigg Boss 13: बिग बॉस ने पहली बार खुद किया पूरे घर को नॉमिनेट, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस में इन दिनों कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। जहां एक तरफ कुछ कंटेस्टेंट्स लड़ाई और झगड़ों के कारण सुर्खियों में हैं वहीं कुछ खुदको घर में बनाए रखने की कोशिशें कर रहे हैं। इन सब के बीच बीते दिन एक अजीबो-गरीब नॉमिनेशन की प्रक्रिया देखने को मिली, जिसमें खुद बिग बॉस द्वारा सभी कंटेस्टेंट्स को बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है।

loksabha election banner

कलर्स टीवी के शो बिग बॉस के घर में बीते दिन नॉमिनेशन की प्रक्रिया की गई थी। इस प्रक्रिया में बिग बॉस द्वारा सभी घरवालों को पहले ही नॉमिनेट कर दिया गया था। जिसके बाद सभी घरवालों को खुद सुरक्षित होने के लिए किसी एक घर के सामान का त्याग करना था। उस सदस्य को बचाना है या नहीं ये अन्य घरवाले आपसी सहमति से निर्धारित करने वाले थे।

इस प्रक्रिया में सबसे पहले किसी एक व्यक्ति को सेफ करने के लिए गार्डन एरिया में रखे ग्रीन ग्रास बेड का त्याग करना था। इस प्रक्रिया में ज्यादातर लोग माहिरा शर्मा का नाम लेते हैं। शहनाज़ गिल घरवालों के फैसले के खिलाफ खड़े होते हुए माहिरा को सेफ करने से इनकार कर देती हैं। बाद में उनके ग्रुप वाले आरती सिंह को बचाने के लिए सुझाव देते हैं,  लेकिन फिर शहनाज़ इससे भी इनकार कर देती हैं। इस सोच विचार में निर्णय लेने का समय खत्म हो जाता है।

 

View this post on Instagram

Nominations mein @shehnaazgill ne badal diya game ka modh! Kya toot jayegi unki team? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: माहिरा की गर्दन पर निशान देखकर सिद्धार्थ शुक्ला ने पूछा, ‘ये लव बाइट है क्या’?

इसी प्रकार घर में मौजूद एक बाथरूम, टॉयलेट के बदले भी किसी सदस्य को बचाने का मौका दिया गया था, मगर घरवाले इसपर भी राज़ी नहीं थे। आगे बिग बॉस ने इस फैसले को और सख्त करते हुए बेडरूम के त्याग के बदले पांच सदस्यों को बचाने का विकल्प दिया था। सभी घरवालों ने इस बात को भी मानने से इनकार कर दिया। इसी के साथ इस नॉमिनेशन प्रक्रिया में सभी घरवालों को नॉमिनेटेड ही रहना पड़ा।

देखना होगा इस हफ्ते किस सदस्य का सफर बिग बॉस के घर में पूरा होने वाला है। फैन फॉलोविंग की बात करें तो मधुरिमा तुली और माहिरा के ऊपर इस हफ्ते ज्यादा खतरा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.