नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' में यूं तो हर कंटेस्टेंट अपनी अलग ही वजह से चर्चा में रहा, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला अगर किसी वजह से चर्चा में रहे तो वो वजह है उनका गुस्सा और रश्मि देसाई। शो में उनका यूं तो लगभग हर किसी से झगड़ा हुआ लेकिन जिन दो लोगों से सिद्धार्थ सबसे ज्यादा भिड़े वो थे आसिम रियाज़ और उनकी पुरानी कलीग रश्मि देसाई।

आसिम और सिड तो शो में आने के बाद एक दूसरे को जाने, लेकिन रश्मि और वो तो पहले से एक दूसरे को जानते थे, दोनों ने साथ में काम भी किया था तो फिर इतने झगड़े क्यों, एक दूसरे के लिए इतनी नफरत क्यों ? ये सवाल पूरे सीजन सबके दिमाग में रहा, लेकिन इसका साफ-साफ जवाब किसी को नहीं मिला। पर लगता है आज के एपिसोड में दर्शकों  और घरवालों को इसका जवाब मिल जाएगा।

दरअसल आज घर में मशहूर पत्रकार रजत शर्मा आएंगे और घरवालों से तीखे सवाल करेंगे। इस दौरान वो सिद्धार्थ से भी उनके मिजाज़ और रश्मि देसाई को लेकर सवाल करेंगे। अपकमिंग एपिसोड का जो वीडियो सामने आया है उसमें रजत शर्मा, सिद्धार्थ से कहते हैं, 'आप बहुत मज़ाक करते हैं, लेकिन आपके साथ कोई मज़ाक करे ये आपको बर्दाश्त नहीं है, आपकी सब इज्जत करें और आप किसी की नहीं करते'। इस पर सिद्धार्थ कहते हैं 'मैंने कभी नहीं बोला कि मेरी इज्जत करो'।

रश्मि और उनके रिश्ते के सवाल पर सिद्धार्थ ने खुलकर बात की। सिड ने कहा, 'एक टाइम था जब रश्मि मुझे बहुत अच्छी लगती थीं, मुझे उनसे बात करना बहुत अच्छा लगत था। लेकिन एक बार पेपर में मेरे नाम पर एक आर्टिकल छपा जो झूठ था। उस आर्टिकल में जो लिखा था वो सब रश्मि की तरफ से प्रॉब्लम थीं जब की छपा मेरे नाम से था। बस उस आर्टिकल के बाद से मेरे और रश्मि के बीच नहीं बनी'। इसके बाद सिद्धार्थ ने रश्मि के रिलेशन पर तंज कसते हुए कहा कि 'रश्मि की रिलेशनशिप हर महीने बदलती हैं'। सिद्धार्थ के जवाब सुनकर रश्मि शॉक्ड रह जाती हैं और कहती हैं कि अगर वो मुझसे झगड़ेगा तो मैं भी झगड़ूंगी। आपको बता दें कि सिद्धार्थ इस हफ्ते सेफ हैं वहीं रश्मि इस हफ्ते नॉमिनेटेड हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

and the interrogation begins 🙊🙈 #bb13 #biggboss13 @colorstv #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस