नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे का सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 अपने सफ़र के आख़िरी लम्हों में पहुंच गया है। शनिवार को शो का ग्रैंड फ़िनाले आयोजित किया जाएगा। घर में अब सिर्फ़ 7 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। आज (गुरुवार) को एक और कंटेस्टेंट इविक्ट हो जाएगा, जिसके बाद फ़िनाले के लिए सिर्फ़ 6 कंटेस्टेंट्स बचे रहेंगे। इनके बीच तगड़ा मुक़ाबला होगा। इस बीच शो में अब यादों का सिलसिला शुरू होने वाला है। 

सभी फाइनालिस्ट कंटेस्टेंट्स की जर्नी वीडियो के ज़रिए दिखायी जाएगी। इस क्रम में सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो जारी किया गया है। बिग बॉस 13 के ट्विटर एकाउंट से सिद्धार्थ की जर्नी का वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो से पता चलता है कि इस बार शो में कंटेस्टेंट्स की जर्नी उसके फैंस के बीच दिखायी जाएगी।

वीडियो में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ एक ऊंचे प्लेटफॉर्म पर खड़े हैं। उनके चारों ओर फैंस चीयर कर रहे हैं और सामने लगी बड़ी सी स्क्रीन पर सिद्धार्थ का बिग बॉस 13 का सफ़रनामा शुरू होता है। शो में सिद्धार्थ की एंट्री, आसिम के साथ उनकी दोस्ती और फिर दुश्मनी। शहनाज़ के साथ खट्टा-मीठा प्यार भरा रिश्ता। वीडियो में बिग बॉस ने सिद्धार्थ को हीरो के साथ ज़ीरो भी कहा, क्योंकि बिग बॉस के घर का वो सबसे ज़रूरी हिस्सा बन गये थे। 

वीडियो में आसिम के साथ अपनी दोस्ती के पल देखकर सिद्धार्थ भावुक हो गये और उनकी आंखें नम हो गयीं। सिद्धार्थ ने वहां मौजूद फैंस का आभार और शुक्रिया भी अदा किया। बिग बॉस 13 के सभी फाइनालिस्ट के वीडियो शो में दिखाये जाएंगे। 

बिग बॉस 13 शो कलर्स टीवी पर 29 सितम्बर 2019 को शुरू हुआ था। सीज़न 13 को टेढ़ा नाम दिया गया है। शो की शुरुआत 8 फीमेल और 5 मेल कंटेस्टेंट्स के साथ हुई। शुुरुआत में सभी को कनेक्शन बनाने थे। सलमान ख़ान की मेजबानी में शो ने इस बार अच्छा प्रदर्शन किया। दावा किया गया कि बिग बॉस का यह सफलतम सीज़न है। शो इस बार 5 हफ़्ते एक्सेटेंड भी हुआ। 8 कंटेस्टेंट्स बाद में वाइल्ड एंट्री से आये, मगर फ़िनाले में सिर्फ़ वही कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिन्होंने पहले दिन एंट्री ली थी।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस