नई दिल्ली,जेएनएन। बिग बॉस 13 का ग्रैंड़ फ़िनाले शुरू हो गया है और पूरे शबाब पर है। टॉप 6 फाइनालिस्ट में से पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपये लेकर विनर की दावेदारी छोड़ दी है। सलमान ने सभी कंटेस्टेंट्स को बज़र दबाने के लिए 30 सेकंड का समय दिया। 

पारस से सलमान ने जब पूछा तो उन्होंने कहा कि वो अपनी मर्ज़ी से शो में आये हैं और अपनी मर्ज़ी से जा रहे हैं। पारस ने स्वीकार किया कि उन्हें आरती सिंह सबसे अधिक मजबूत लग रही हैं। पारस ने कहा कि उन्होंने अपनी मम्मी को नाराज़ लग रही हैं, क्योंकि वो मना कर रही थीं। हालांकि पारस की मॉम ने कहा कि उसने सही किया है। सलमान ने भी पारस के फ़ैसले पर मुहर लगा दी, क्योंकि वो विनर की रेस में नहीं हैं। अब फाइनल मुकाबले में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़, शहनाज़ गिल, आरती सिंह और रश्मि देसाई बचे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Winner Live ग्रैंड फ़िनाले जारी, पारस छाबड़ा ने आरती को बताया विनर

हालांकि यह ख़बरें दिन में ही आ गयी थीं कि पारस 10 लाख रुपये लेकर शो छोड़ देंगे। हर सीजन की तरह इस सीजन में भी ‘बिग बॉस’ के घर में पैसों का बैग लाया गया और सभी कंटेस्टेंट को मौका दिया गया कि वो ये रकम लेकर शो से बाहर हो सकते हैं। सभी ने वो रकम लेने से इनकार दिया, लेकिन पारस छाबड़ा ने पैसे लेकर शो से जाने का फैसला लिया। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Aa gaya hai the Bigg day for the Bigg decision of the most entertaining season ever! Watch the #BB13Finale tonight at 9 PM. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan #BB13GrandFinale

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

गूगल ने बताया पारस को विनर :

पारस ने 10 लाख रुपए लेकर बिग बॉस का घर छोड़ा ये तो पता चल जाएगा। लेकिन गूगल ने दिन में पारस को विनर बता दिया था। 

पारस से पहले आसिम रियाज़ के शो छोड़ने खबरें या रही थीं हालांकि उनकी टीम ने ये साफ कर दिया था कि आसिम पैसे लेकर शो नहीं छोड़ रहे हैं। आसिम के शो छोड़ने की खबरें अफवाह हैं। आसिम के ट्विटर पर अकाउंट पर एक ट्वीट में लिखा गया, ‘इन खबरों पर बिल्कुल यकीन न करें कि आसिम पैसों का बैग लेकर बाहर हो गए। सिर्फ आपका ध्यान भटकाने के लिए ये खबरें फैलाई जा रही हैं। हमारे चैंपियन के लिए वोट करते रहें और उसे विनर बनाएं।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस