Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: ‘राधे’ की वजह से शो बीच में छोड़ेंगे सलमान, इस खान को मिलेगी घरवालों की कमान

Bigg Boss 13 को लेकर इस ‘वीकेंड का वार’ में सलमान ने एक बड़ी घोषणा की कि ये शो करीब एक महीने और एक्सटेंड होने वाला है। यानी अब ‘बिग बॉस 13’ का फिनाले 15 फरवरी को होगा।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 12:02 PM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 12:56 PM (IST)
Bigg Boss 13: ‘राधे’ की वजह से शो बीच में छोड़ेंगे सलमान, इस खान को मिलेगी घरवालों की कमान
Bigg Boss 13: ‘राधे’ की वजह से शो बीच में छोड़ेंगे सलमान, इस खान को मिलेगी घरवालों की कमान

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ को लेकर इस ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने एक बड़ी घोषणा की कि ये शो करीब एक महीने और एक्सटेंड होने वाला है। यानी अब ‘बिग बॉस 13’ का फिनाले 15 फरवरी को होगा। सलमान की घोषणा सुनकर कुछ घरवाले खुश हुए, तो कुछ इस बात से परेशान नजर आए। 

loksabha election banner

अब इसी बीच शो को लेकर एक और शॉकिंग न्यूज सामने आ रही है। खबरों की मानें तो सलमान खान बिग बॉस के एक्स्टेंड हफ्तों में शो होस्ट नहीं करेंगे। भाईजान उससे पहले ही शो छोड़ सकते हैं। उनकी जगह कौन शो का होस्ट का इसका भी नाम सामने आ रहा है। खबरों की मानें तो सलमान की जगह फिल्म डायरेक्टर फराह खान बाकी के हफ्तों में शो होस्ट करेंगी। 

खबरों के मुताबिक सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे' की शूटिंग में बिज़ी होने की वजह से बिग बॉस के एक्स्टेंड हफ्तों को होस्ट नहीं कर पाएंगे। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त बताएगा। लेकिन 'बिग बॉस' से जुड़ी सबसे सटीक जानकारी देने वाले सोशल मीडिया अकाउंट्स ने इस खबर की पुष्टी की गई है।

 

View this post on Instagram

Follow - @biggboss__khabari 👈 Inquiries- @gurpreet_offical Backup account - @bollywoodhunter . . . #bb13 #Bollywoodhunter  #WeekendKaVaar  #rashamidesai #mahirasharma  #shefalijariwala  #shehnazgill  #shefalibagga #biggbosshunter #siddharthshukla #hindustanibhau #paraschhabra  #biggboss  #devoleena  #biggboss13 #salmankhan #instadaily #anveshijain #khesarilalyadav #daljietkaur #colorstv #realityshow #asimriaz #arhaankhan #vishaladityasingh #artisingh #himanshikhurana #siddharthadey

A post shared by biggboss_khabari (@biggboss__khabari) on

आपको बता दें कि सलमान को लेकर पहले भी ये खबर आई थी वो शो के एक्सटेंड होने से वो खुश नहीं हैं इसलिए शो छोड़ सकते हैं। हालांकि मेकर्स ने उन्हें हर एपिसोड के लिए 2 करोड़ रुपए ऑफर किए जिसके बाद वो मान गए। वहीं फराह खान की बात करें तो फराह, बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं। फराह खुद ये बात कई बार बता चुकी हैं कि वो 'बिग बॉस' को फॉलो करती हैं और शो की बहुत बड़ी फैन हैं। बिग बॉस 13 में भी फराह बतौर गेस्ट नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं फराह 'बिग बॉस सीजन 8 होस्ट' भी कर चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.