नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न के सबसे विवादित रियलिटी शो में से एक बिग बॉस 13 में काफी अलग अलग तरह के कंटेस्टेंट्स आए हैं। शो में पहुंचने से पहले हर एक कंटेस्टेंट सलमान खान के सामने ढींगे हांकते हुए नज़र आ रहा था मगर शो में हर कोई फीका और ठंडा नज़र आ रहा है। ऐसे में दर्शकों के कई तीखे सवाल हैं जो आज सभी घरवालों से पूछे जाएंगे।

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से आज होने वाले वीकेंड के वार का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें सलमान खान दर्शकों के सवाल सुनाते नज़र आ रहे हैं। इस बार शो में कॉलर को ऑडियो कॉल के ज़रिए नहीं बल्कि वीडियो के ज़रिए सवाल पूछने का मौका मिला है।

एक महिला यूज़र ने पूछा, कि जब आपने स्टेज में बड़े बड़े दावे किए थे शो को लेकर अभी तक आप ऐसा कुछ करते नज़र नहीं आ रहे हैं। अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इस कॉलर का इशारा अरहान खान और विशाल आदित्य सिंह में से किसी एक पर था। विशाल और अरहान दोनों ने ही शो में एंटर करने से पहले सलमान खान के सामने बड़ी बड़ी बातें की थीं। इसके बाद एक कॉलर ने हिंदुस्तानी भाऊ विकास पाठक से सवाल किया कि आपकी लीडरशिप दिखती नहीं है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#WeekendKaVaar mein ho raha hai janta ka vaar aur gharwalon ko dena hoga unke tedhe questions ka jawab 📢 Aap ke har sawaal ka milega sahi answer, tonight at 9 PM! Anytime on @voot @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe @BeingSalmanKhan #BB13 #BiggBoss13 #BiggBoss #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 13: वीकेंड के वार में हिंदुस्तानी भाऊ और विशाल के बीच हुआ जमकर झगड़ा, घरवालों ने किया बीच बचाब

आज का वीकेंड का वार हर किसी के लिए बेहद खास होगा क्योंकि आज देश भर के कौने कौने से शो के फैंस अपने सवाल पूछेंगे। फैंस द्वारा पूछे गए सवालों के बाद सलमान खान सभी घरवालों को फटकारते हुए कहते हैं, आप सभी की बुद्धियों को क्या हो गया है। देखना होगा कि इन सब के बाद सलमान खान किस तरह से सबकी क्लास लगाते हैं।

इस हफ्ते घर से कोई एक सदस्य बेघर होने वाला है, बिग बॉस के खबरी पेज और फैन पेज की मानें तो इस हफ्ते अरहान खान एलीमिनेट होने वाले हैं। इस खबर में आखिर कितनी सच्चाई है ये तो शो देखकर ही पता चलेगा।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप