नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 में अब फैमिली वीक आने वाला है, जिसमें कंटेस्टेंट्स के घरवाले पहुंचेंगे। फैमिली वीक कंटेस्टेंट्स के लिए काफ़ी भावुक वक़्त होता है। लम्बे समय से घर में रह रहे कंटेस्टेंट्स अपने घरवालों से मिलकर इमोशनल हो जाते हैं और जमकर ड्रामा होता है।

न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकाक्षा पुरी आ सकती हैं। घर में इस वक़्त पारस और माहिरा शर्मा की नज़दीकियां सुर्खियों में हैं। ऐसे में आकांक्षा का आना इनके रिश्ते में नया ट्विस्ट ला सकता है। माहिरा शर्मा की मॉम सानिया शर्मा भी उनसे मिलने पहुंच सकती हैं। माहिरा अक्सर पारस के ज़्यादा क़रीब आने पर यह कहकर आपत्ति जताती रही हैं कि उनके परिवार में यह सब अच्छा नहीं माना जाता। ऐसे में सानिया, शो में आकर माहिरा को क्या नसीहत देती हैं, यह देखना दिलचस्प होगा। वहीं, पारस की मॉम रूबी के भी शो में आने की चर्चा है।

शहनाज़ इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर काफ़ी पज़ेसिव हो चली हैं। वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने भी सिद्धार्थ को इसके लिए चेताया था। फैमिली वीक में शहनाज़ के पिता संतोख सिंह के आने की ख़बर है। सिद्धार्थ शुक्ला की मॉम बेटे से मिलने शओ में आ सकती हैं। शो के मजबूत कंटेस्टेंट आसिम रियाज़ के भाई उमर रियाज़ को दर्शक पहले भी बिग बॉस के मंच पर देख सकते हैं। अब उमर आसिम से मिलने घर के अंदर जा सकते हैं। 

आरती सिंह, अपने भाई कृष्णा अभिषेक से घर में मिलेंगी। विशाल सिंह के भाई कुणाल सिंह उनसे मिलने आ रहे हैं। इस स्पेशल सेगमेंट में शेफाली ज़रीवाला के पति पराग त्यागी उनसे मिलने जाएंगे। वहीं, मधुरिमा तुली की मॉम विजया तुली फैमिली वीक में बेटी से मिलने जाएंगी। ख़ास बात यह है कि रश्मि देसाई से मिलने अरहान ख़ान नहीं, बल्कि उनके भाई घर में जाएंगे। फैमिली वीक के तहत 5 घरवाले 14 और 5, 15 जनवरी को मिलने जा रहे हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस