नई दिल्ली, जेएनएन। ‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली जरीवाला बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद से किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही उन्हें लेकर एक खबर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही है कि वो प्रेग्नेंट है। इस खबर पर शेफाली ने खुद जवाब दिया है।

दरअसल, शेफाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पराग त्यागी के साथ एक फोटो शेयर की। इस फोटो में पराग ने शेफाली को पीछे से गले लग रखा है। फोटो में शेफाली ब्लू रंग की साड़ी पहनी हुई है जिसमें उनका पेट थोड़ा बाहर की साइड निकला हुआ नज़र रहा है, इसी वजह से लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं।

शेफाली के फोटो पर कमेंट कर लोग उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि क्या वो मां बनना वाली हैं? इसपर एक्ट्रेस ने मज़ेदार जवाब दिया है। शेफाली ने कई कमेंट्स पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘नहीं मैंने ज्यादा खा लिया था’।

आपको बता दें कि शेफाली और पराग ने कुछ दिनों पहले ही ये खुलासा किया था कि वो एक बच्चे को गोद लेना चाहते हैं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद एक इंटरव्यू में शेफाली ने बताया कि वो और पराग एक बच्चा को गोद लेने का प्लान कर रहे हैं। शेफाली ने हाल, 'जबसे मैंने गोद लेने का अर्थ समझा है, तबसे मैं एक बच्चा गोद लेना चाहती थी। मेरे लिए हमेशा से यह मुश्किल रहा है, खासकर जब आपके अपने बच्चे हो सकते हैं। समाज से, दोस्तों और परिवार से दबाव था लेकिन पराग और मैंने इसके बारे में बात की और अब हम एक लड़की को गोद लेना चाहते हैं। इसकी प्रक्रिया चल रही है और यह बहुत थकाऊ है। इसमें बहुत सारी कागजी कार्रवाई शामिल है लेकिन हमें आशा है कि इसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा।'

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस