नई दिल्ली, जेएनएन। सीरियल बालिका वधू से फेम हासिल करने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों बिग बॉस के घर में खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ की अब तक कई लोगों से लड़ाई हो चुकी है फिर भी दर्शकों द्वारा उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट को भी सिद्धार्थ इतने पसंद आए कि उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को विंदू दारा सिंह से कम्पेयर करते हुए उन्हें विनर तक बना दिया।

बिग बॉस सीज़न 3 का हिस्सा रह चुके कमाल राशिद खान बिग बॉस के सभी एपिसोड को बारीकी से देखते हैं और इसपर अपना विचार भी खुलकर रखते हैं। के आर के खुद भी बिग बॉस के सबसे विवादित कंटेस्टेंट्स में से एक रह चुके हैं। हाल ही में बिग बॉस 13 पर अपने विचार लिखते हुए उन्होंने लिखा है, आज मैंने फिर बिग बॉस देखा, सिद्धार्थ शुक्ला इस सीज़न के विंदू दारा सिंह हैं, इसलिए वो 100 प्रतिशत शो जीतने वाले हैं, क्या कोई मुझे बता सकता है कि ये गटर सिद्धार्थ डे कौन है, ये क्या करता है, और ये कैसे सेलेब्रिटी है, आज मीठे पारस ने कहा कि वो सिद्धार्थ को मारेगा, सच में, चल बे।

आपको बता दें कि इससे पहले भी के आर के ने सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि के बीच होती नोंक झोंक पर अपने विचार रखते हुए कहा था कि ये दोनों पहले रिलेशन में थे और अब बिग बॉस में लड़ाई कर रहे हैं, दोनों ही सही हैं, क्योंकि प्यार और जंग में सब जायज़ है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: आज होगा सलमान खान के साथ वीकेंड का वार, ये कंटेस्टेंट हो सकते हैं घर से बेघर

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की हाल ही में सिद्धार्थ डे से जोरदार बहस हो गई थी। सिद्धार्थ को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। बीते हफ्ते भी वो नॉमिनेशन में सेफ हो गए थे। साथ ही साथ रश्मि और सिद्धार्थ की जोड़ी हर किसी को बिग बॉस 11 में आई शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की याद दिला रही है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप