नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' भले ही खत्म हो चुका हो लेकिन उसके कंटेस्टेंट लगातार चर्चा में बने हुए हैं। पारस की खास दोस्त माहिरा शर्मा को हाल ही में उनकी एक ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया, जिसका अब माहिरा ने जवाब दिया है। दरअसल, बिग बॉस फिनाले में माहिरा ब्लूर कलर की ड्रेस पहनकर आई थीं जो हूबहू आलिया भट्ट की एक ड्रेस जैसी थी। इसी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। किसी ने उन्हें गरीबों की आलिया कहा, तो किसी ने उनकी ड्रेस का मज़ाक उड़ाया।

माहिरा ने अब अपने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। टीवी एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा इसमें ट्रोल करने वाली क्या बात है? आलिया भट्ट यूथ आइकॉन हैं और अगर मैंने भी ये कोशिश की कि मैं उनके जैसी ड्रेस पहनूं तो इसमें दिक्कत क्या है? बल्कि मैं इसे एक प्रेरणा की रूप में देखूंगी’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

What’s up people 💙 Styling : @tiara_gal @virali001 With : @akki_12p Outfit : @seema_patel30 @the_simsstudio Curated by : @abhinavtanwarofficial

A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة 💫 (@officialmahirasharma) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

👛

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

आपको बता दें कि बिग बॉस में आने से पहले माहिरा कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। इससे पहले माहिरा 'नागिन 4' में दिखी थीं। हालांकि तब उन्हें ज्यादा लोग नहीं पहचानते थे लेकिन बिग बॉस में जाने के बाद माहिरा की फैन फॉलोइंग में काफी इज़ाफा हुआ है।

पारस से नजदीकियों को लेकर चर्चा में रहीं माहिरा :

'बिग बॉस 13' में अपने गेम से ज्यादा माहिरा, पारस के साथ दोस्ती को लेकर चर्चा में रही हैं। पारस और माहिरा यूं तो खुद को दोस्त ही कहते हैं, लेकिन दोनों की नजदीकियां शो में कुछ ऐसी थीं कि लोगों को तो छोड़िए उनकी गर्लफ्रेंड तक को डाउट होने लगा था। हालांकि दोनों ने हमेशा यही कहा कि वो अच्छे दोस्त हैं।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस