Move to Jagran APP

Alia Bhatt का स्टाइल कॉपी करने पर ट्रोलर्स ने उड़ाया मज़ाक, तो माहिरा शर्मा ने दिया ये जवाब

Bigg Boss 13 Ex Contestant माहिरा शर्मा को हाल ही में उनकी एक ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया जिसका अब महिरा ने जवाब दिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 10:56 AM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 11:13 AM (IST)
Alia Bhatt का स्टाइल कॉपी करने पर ट्रोलर्स ने उड़ाया मज़ाक, तो माहिरा शर्मा ने दिया ये जवाब
Alia Bhatt का स्टाइल कॉपी करने पर ट्रोलर्स ने उड़ाया मज़ाक, तो माहिरा शर्मा ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' भले ही खत्म हो चुका हो लेकिन उसके कंटेस्टेंट लगातार चर्चा में बने हुए हैं। पारस की खास दोस्त माहिरा शर्मा को हाल ही में उनकी एक ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया, जिसका अब माहिरा ने जवाब दिया है। दरअसल, बिग बॉस फिनाले में माहिरा ब्लूर कलर की ड्रेस पहनकर आई थीं जो हूबहू आलिया भट्ट की एक ड्रेस जैसी थी। इसी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। किसी ने उन्हें गरीबों की आलिया कहा, तो किसी ने उनकी ड्रेस का मज़ाक उड़ाया।

loksabha election banner

माहिरा ने अब अपने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। टीवी एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा इसमें ट्रोल करने वाली क्या बात है? आलिया भट्ट यूथ आइकॉन हैं और अगर मैंने भी ये कोशिश की कि मैं उनके जैसी ड्रेस पहनूं तो इसमें दिक्कत क्या है? बल्कि मैं इसे एक प्रेरणा की रूप में देखूंगी’।

 

View this post on Instagram

What’s up people 💙 Styling : @tiara_gal @virali001 With : @akki_12p Outfit : @seema_patel30 @the_simsstudio Curated by : @abhinavtanwarofficial

A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة 💫 (@officialmahirasharma) on

 

View this post on Instagram

👛

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

आपको बता दें कि बिग बॉस में आने से पहले माहिरा कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। इससे पहले माहिरा 'नागिन 4' में दिखी थीं। हालांकि तब उन्हें ज्यादा लोग नहीं पहचानते थे लेकिन बिग बॉस में जाने के बाद माहिरा की फैन फॉलोइंग में काफी इज़ाफा हुआ है।

पारस से नजदीकियों को लेकर चर्चा में रहीं माहिरा :

'बिग बॉस 13' में अपने गेम से ज्यादा माहिरा, पारस के साथ दोस्ती को लेकर चर्चा में रही हैं। पारस और माहिरा यूं तो खुद को दोस्त ही कहते हैं, लेकिन दोनों की नजदीकियां शो में कुछ ऐसी थीं कि लोगों को तो छोड़िए उनकी गर्लफ्रेंड तक को डाउट होने लगा था। हालांकि दोनों ने हमेशा यही कहा कि वो अच्छे दोस्त हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.