नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस 13 को पिछले सभी सीज़न्स से ज्यादा मसालेदार बनाने के लिए मेकर्स द्वारा काफी बदलाव किए गए हैं। इस साल शो की टीआरपी को ध्यान में रखते हुए कॉमनर्स के बजाय केवल सेलेब्रिटीज को शो में बुलाया गया है, लेकिन लगता है घर में आए हुए कंटेस्टेंट शो को मसालेदार नहीं बनाना चाहते हैं। घरवालों का रवैया देख बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी काफी भड़क गई हैं।

बिग बॉस 7 का हिस्सा रह चुकी काम्या पंजाबी ने हाल ही में अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बिग बॉस के कंटेस्टेंट पर भड़कते हुए एक ट्वीट किया है। इसमें काम्या लिखती हैं, 'एक बात बताओ ये लोग मुंह खोलकर बात क्यों नहीं करते हैं'। इसके साथ काम्या ने कलर्स टीवी और बिग बॉस को भी मेंशन किया है। आपको बता दें कि काम्या पंजाबी बिग बॉस 7 का हिस्सा रह चुकी हैं। घर में बेहतर प्रदर्शन करते हुए काम्या ने पूरे 90 दिन काटे हैं जिसके बाद वो 91वे दिन घर से एलीमिनेट हो गई थीं।

बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट आगे तक जाने के लिए एक दूसरे से तालमेल बनाने की कोशिशों में लगे हुए हैं। इस कारण घर वालों के असली रूप खुलकर सामने नहीं आ रहे हैं। बीते वीकेंड के वार में होस्ट सलमान खान ने भी इस मामले में कंटेस्टेंट्स को खूब फटकार लगाई थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 : पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने शहनाज़ को बताया ‘डेस्परेट’, बोलीं- ‘ वो किसी भी हद तक जा सकती है’

सलमान ने रश्मि देसाई को टारगेट करते हुए कहा था कि आप बिग बॉस के घर में इस तरह धीरे बात करती हैं कि दर्शकों को समझने में काफी दिक्कत हो रही हैं, आगे उन्होंने ये भी कहा कि अगर आप इस शो को बंद करवाना चाहते हैं तो ऐसा करते रहिए। इसपर रश्मि ने माफी मांगते हुए कहा था कि आगे से वो इस बात का ध्यान रखेंगी। देखना होगा कि सलमान की फटकार के बाद अब घर वाले किस तरह बदलते हैं।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस