Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आईं एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा, माहिरा को बताया- डर्टी माइंडेड

Bigg Boss 13 टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा के बीच जोरदार झड़प हो गई है जिससे माहिरा गिर गई थीं इस कारण सिद्धार्थ को सज़ा मिलने वाली है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 11:50 AM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 11:50 AM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आईं एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा, माहिरा को बताया- डर्टी माइंडेड
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आईं एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा, माहिरा को बताया- डर्टी माइंडेड

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 में इन दिनों हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में दिखाया गया था कि बीबी ट्रांसपोर्ट सर्विस टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के एक्शन से माहिरा गिर जाती हैं जिससे शो में काफी आक्रोश देखने को मिला। माहिरा ने सिद्धार्थ को चिल्लाते हुए कहा कि उन्होंने माहिरा को धक्का दिया है जिसके लिए बिग बॉस ने भी सिद्धार्थ की इस हरकत की कड़ी निंदा करते हुए उन्हें सज़ा का पात्र माना है। अब इस मामले पर एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा सिद्धार्थ के सपोर्ट में सामने आई हैं।

loksabha election banner

हाल ही में डॉली बिंद्रा ने सिद्धार्थ और माहिरा के बीच हुए बवाल का रिप्लाई करते हुए कहा, कोई माहिरा को कहो कि अगर वो टास्क नहीं कर सकती तो ये ब्लेम गेम ना खेलें, मैंने प्रोमो की स्लो मोशन वीडिय़ो देखी जिसमें सिद्धार्थ बॉक्स को अपनी और खींच रहे हैं, इतनी तो सब समझते हैं, कि अगर वो हड्डी है तो उसे खुद बॉक्स छोड़ देना चाहिए था।

एक दूसरे वीडियो में रिप्लाई करते हुए डॉली ने लिखा, गौर से देखो, वो शुक्ला प्रोपर्टी को अपनी तरफ खींच रहा है, और माहिरा उनसे छीनने की कोशिश कर रही है, तो इसमें टच करने का ब्लेम गेम क्यों है, जानबूझ कर एक्यूज़ किया जा रहा है, ऐ लड़की तुम्हारी सोच काफी गंदी है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के नए 'दुश्मन' बने अरहान खान, रश्मि देसाई को लेकर हुई दोनों में बहस

आपको बता दें कि इस टास्क में पारस छाबड़ा और आसिम रियाज़ की दो अलग अलग टीम बनाई गई थीं जिन्हें ट्रक को हॉर्न बजने पर ज्यादा से ज्यादा सामान ट्रक में लोड करना था। इसी दौरान छीना झपटी में सिद्धार्थ द्वारा बॉक्स खींचने पर माहिरा भी खिंचकर गिर गई, और कहा कि सिद्धार्थ ने जानबूझ कर ऐसा किया है। अब देखना होगा कि सिद्धार्थ को इस कारण क्या सज़ा मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.