नई दिल्ली, जेएनएनl इस बार बिग बॉस के घर से बेघर होनेवाली कंटेस्टेंट के तौर पर हिमांशी खुराना का नाम आ रहा हैंl उन्हें कम वोटों के कारण बिग बॉस 13 से बाहर कर दिया गया है। इसके लिए आपको रविवार के एपिसोड का इंतज़ार करना पड़ सकता हैं स्पॉटबॉय में छपी खबर के अनुसार नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट में रश्मि देसाई, शेफाली जरीवाला, आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना के बीच हिमांशी को शो छोड़कर जाना पड़ा है।

पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी ने एक महीने पहले शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री की थीं। शहनाज़ गिल के घर में होने के चलते एक कॉम्पिटिटर के तौर पर वह शो में आई थीं। हमने अक्सर उन्हें बहस करते देखा लेकिन समय के साथ वह खत्म हो गया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#biggboss13 #bb13 #WeekendKaVaar #rashmidesai #mahirasharma #deepikakakkar #shehnazgill #shefalibagga #biggbosshunter #siddharthshukla #paraschhabra #biggboss #devoleena #biggboss13 #salmankhan #instadaily #anveshijain #abumalik #daljietkaur #colorstv #realityshow #asimriaz #ciddaya #koenamitra #artisingh #karanvohra #siddharthade #arhaankhan #KhesariLalYadav #ShefaliJariwala

A post shared by biggboss13 (@biggbosskhabri13) on

अपने घर में रहने के दौरान हिमांशी की लव लाइफ और सगाई की अंगूठी से भी उन्हें सुर्खियां मिली लेकिन स्पॉटबॉय से बात करते हुए उनकी दोस्त निधि ने कहा कि हिमांशी 9 साल से एक लड़के के साथ हैंl हालांकि उन्होंने सगाई नहीं की है। आसिम रियाज़ के साथ हिमांशी की नज़दीकियों को उनके फैन्स पसंद कर रहे है। आसिम के मन में उनके लिए फीलिंग्स थी और वह इसके बारे में काफी मुखर था और कई बार उनके साथ छेड़खानी करता देखा गया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

💛 #biggboss13 #bb13 #WeekendKaVaar #rashmidesai #mahirasharma #deepikakakkar #shehnazgill #shefalibagga #biggbosshunter #siddharthshukla #paraschhabra #biggboss #devoleena #biggboss13 #salmankhan #instadaily #anveshijain #abumalik #daljietkaur #colorstv #realityshow #asimriaz #ciddaya #koenamitra #artisingh #karanvohra #siddharthade #arhaankhan #KhesariLalYadav #ShefaliJariwala

A post shared by biggboss13 (@biggbosskhabri13) on

एक एपिसोड में हमने हिमांशी को यह आसिम से कहते हुए देखा कि 'मैं भी तुम्हें प्यार करती हूं' लेकिन ऐसा लगता है अब फैंस इस केमिस्ट्री को मिस करनेवाले हैं क्योंकि हिमांशी को बाहर का दरवाजा दिखा दिया गया है। अब तक शो से दलजीत कौर, कोएना मित्रा, अबू मलिक, सिद्धार्थ डे, शेफाली बग्गा, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, तहसीन पूनावाला, अरमान खान, खेसारी लाल यादव को कम वोटों के कारण घर वापस भेज दिया गया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#bringbackhimanshi ♥️ Thisss picture 🙈😭 @asimriaz77.official @iamhimanshikhurana . . . . Love you alot!! ✨ Tags ✨ #asimriaz #UnstoppableAsimRiaz #asimwinninghearts #asimforthewin #asimsquad #Asimteam #weloveasimriaz #asimriazfever #jammudamunda 🌟 My Other Accounts 🌟 @tigershroff_danny @_xx.daniya

A post shared by 🔥 JaMMu Da MuNda 🔥 (@asimriaz_unstoppable) on

हालांकि, रश्मि देसाई, अरहान खान और शेफाली बग्गा ने वाइल्ड कार्ड के रूप में फिर से घर में एंट्री की हैं। जबकि देवोलीना भट्टाचार्जी मेडिकल ग्राउंड पर शो से बाहर हैं जल्द ही शो में वापस आ सकती हैं।

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस