Move to Jagran APP

Bigg Boss 13 : देवोलीना ने दी सिद्धार्थ शुक्ला को धमकी, ‘अगर मुझे छुआ तो…’

‘बिग बॉस 13’ के 25वें दिन ‘सांप सीढ़ी टास्क’ में कुछ कंस्टेंट का गुस्सा सातवें आसपान पर पहुंच गया। घरवालों का पागलपन देख बिग बॉस ने कुछ देर के लिए टास्क रोक दिया।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 09:28 AM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 09:28 AM (IST)
Bigg Boss 13 : देवोलीना ने दी सिद्धार्थ शुक्ला को धमकी, ‘अगर मुझे छुआ तो…’
Bigg Boss 13 : देवोलीना ने दी सिद्धार्थ शुक्ला को धमकी, ‘अगर मुझे छुआ तो…’

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ के 25वें दिन ‘सांप सीढ़ी टास्क’ में कुछ कंस्टेंट का गुस्सा सातवें आसपान पर पहुंच गया। घरवालों का पागलपन देख बिग बॉस ने कुछ देर के लिए टास्क रोक दिया और कहा कि अगले आदेश तक ये टास्क रुका ही रहेगा। अब टास्क आगे बढ़ेगा या रद्द हो जाएगा इसका पता आज लगेगा, लेकिन बुधरवार को घरवालों ने अपना आपा कैसे खोया इसके बारे में हम आपको बताते हैं। बुधवार के एपिसोड में देवोलीना ने सिद्धार्थ को मीटू एलिगेशन की धमकी भी दे डाली।

loksabha election banner

दरअसल, इस हफ्ते आसीम और आरती सुरक्षित है। ऐसें में 25वें दिन बिग बॉस ने बाकी के घरवालों को भी खुद को सुरक्षित करने का एक मौका दिया। हालांकि जो भी घरवाले टास्क जीतकर खुद को सुरक्षित करेंगे वो आरती और आसीम की जगह ले लेंगे, यानी जिसने खुद को सेफ कर लिया उसकी जगह आसीम और आरती नॉमिनेट हो जाएं। इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों को टास्क दिया जिसका नाम था ‘सांप सीढ़ी’।

इस टस्क में नॉमिनेट घरवालों को मिट्टी से सांप सीढ़ी बनानी है और एक दूसरे की सांप सीढ़ी तोड़नी भी है। टास्क शुरु होत है पारस सिद्धार्थ की सांप सीढ़ी तोड़ देते हैं। इसके बाद सिद्धार्थ और पारस में भयानक लड़ाई हो जाती है। सिद्धार्थ कहते हैं अगर मेरी सांप सीढ़ी किसी ने तोड़ी तो मैं सबकी तोड़ना शुरू करत दूंगा। इसके बाद सिद्धार्थ गुस्से में सबकी सांप सीढ़ी तोड़ना शुरू कर देते हैं। इसके बाद घर का माहौल बिगड़ जाता है और सारे घरवाले एक दूसरे भिड़ जाते हैं।

तभी सिद्धार्थ, देवोलीना की सीढ़ी तोड़ने जाते हैं। सिद्धार्थ लगातार दोवोलीना की सीढ़ी तोड़ते हैं, देवो गुस्से में उन्हें लगातार मना करती हैं। दोवेलीना के मना करने के बाद भी सिद्धार्थ नहीं मानते और गुस्से में उनकी सीढ़ी तोड़ते जाते हैं। इसके बाद दोनों बीच तगड़ी लड़ाई हो जाती है। झगड़ते हुए सिद्धार्थ, देवो के पास आ जाते हैं इस पर देवोलीना सिद्धार्थ से कहते हैं कि अगर उन्होंने उसे छूआ भी तो वो उस पर मीटू (#MeToo) एलिगेशन लगा देंगी। इसके बाद घर की बाकी लड़कियां रश्मि, माहिरा और शेफाली की भी सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ाई हो जाती है। टास्क के  दौरान देवोलीना ने एक बार आपा खो दिया और शहनाज़ को थप्पड़ मार दिया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Angry 😡 @devoleena ne kar di hai har hadd paar in this task, ab kya hoga #BiggBoss ka faisla? Dekhiye aaj raat 10.30 baje aur anytime on @voot @BeingSalmanKhan #BB13 #SalmanKhan @Vivo_India

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.