नई दिल्ली, जेएनएन। कमर की चोट की वजह से ‘बिग बॉस 13’ से बाहर हुईं देवोलीना भट्टाचार्य के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। देवोलीना जल्द शो में वापसी कर सकती हैं। इस बाद का खुलासा खुद देवोलीना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर किया है। दरअसल, एक फैन ने देवोलीना को टैग करते हुए ट्वीट किया कि ‘इस हफ्ते दोबारा वापस आ जाइए’। फैन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए देवोलीना ने लिखा ‘मैं जल्द वापस आऊंगी, सबको ढेर सारा प्यार’।

आपको बता दें कि देवोलीना को कमर में चोट की वजह से घर से बाहर होना पड़ा है। ‘बिग बॉस’ के घर में भी बीते एक हफ्ते से देवोलीना पूरी तरह बेड रेस्ट पर थीं। लेकिन पेरशानी बढ़ती देख बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर लाने का फैसला किया। घर से बाहर जाने के बाद देवोलीना को नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उनकी देखभाल की गई। स्पॉटब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक देवोली के डॉक्टर ने बताया है कि उनकी तबीयत अब पहले से काफी बेहतर है और जल्दी रिकवर हो रही है।उम्मीद है देवोलीना जल्द शो में वापस करेंगी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

emotional moment.... follow me @bigboss.kunaljaisingh.shakti for more ⭐ dont repost without credit.. . . . . . . #sidnaaz #sidnaz #sidharthshukla #shehnaazgill #asimriaz #aartisingh #rashamidesai #rashmidesai #devoleenabhattacharjee #devoleena #paraschhabra #paraschabra #mahirasharma #shefalibaggaofficial #shefalibagga #siddharthdey #koenamitra #daljeetkaur #abuji #biggboss13 #bb13onvoot #bb13

A post shared by bigboss.kunaljaisingh.shakti (@bigboss.kunaljaisingh.shakti) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप