नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स चैनल पर प्रासिरत होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस में इन दिनों काफी लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं। घरवालों के गुस्से के बीच ऐसा कम ही होता है जब बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क को घरवालों द्वारा पूरा किया जाए। हाल ही में सभी सदस्य़ों को इस हफ्ते का लग्ज़री बजट टास्क दिया गया था जिसमें फिर दो टीमें आपस में भिड़ गई हैं।

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें सभी घरवाले दो अलग टीमों में टास्क कर रहे हैं। लेकिन हर बार कि तरह इस बार भी दोनों टीमों के बीच झगड़ शुरू हो जाता है। सभी घरवालों को दो अलग अलग टीमों में बांटा गया है।

गार्डन एरिया में दोनों टीमों का एक एक घर मौजूद है, दोनों टीमों को इन घरों को बनाकर तैयार करते रहना है और साथ ही ये भी देखना है कि दूसरी टीम उनसे ज्यादा घर ना बनाए। जहां एक टीम में पारस, माहिरा, खेसारी, विशाल आदित्य, रश्मि और आरती हैं, वहीं दूसरी और शेफाली, सिद्धार्थ, भाऊ, अरहान, आसिम और शहनाज़ एक टीम में हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kya apna ghar banane ke liye dono teams bigaad denge #BiggBoss ke ghar ka santulan? Dekhiye yeh task aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: इन चार कंटेस्टेंट ने तोड़ा घर का ये अहम नियम, बिग बॉस ने जमकर लगाई फटकार, देखें वीडियो

वीडियो में दिखाया गया है कि दोनों टीमें शुरुआत में काफी लगन से टास्क करते दिखे, लेकिन कुछ ही समय में दोनों टीम आपस में लड़ने लगे।दिखाया गया है कि देवोलीना और हिंदुस्तानी भाऊ के बीच कुछ छड़प हो जाती है। देवोलीना भाऊ का धक्का लगने के कारण काफी एग्रेसिव हो जाती हैं। देवोलीना चिल्लाते हुए भाऊ से अब्यूसिव लैंग्वेज में कहती हैं, भाऊ मुझे लगा है।

इसके बाद भाऊ उनसे माफी मांगते हुए गले लगाते हैं, लेकिन देवोलीना उन्हें हटा देती हैं और कहती हैं, भाऊ की अगर इज्जत देती हूं तो इज्जत रखो आप। देवोलीना की बात सुनकर भाऊ भी सकपका जाते हैं। दोनों की इस बहस का क्या नतीजा होने वाला है अब ये तो एपिसोड देखकर ही पता चलेगा।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप