Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: टास्क में फिर एग्रेसिव हुईं देवोलीना, हिंदुस्तानी भाऊ के साथ की बदसलूकी

Bigg Boss 13 आज बिग बॉस के घर में लग्ज़री बजट टास्क होने वाला है जिसमें देवोलीना और हिंदुस्तानी भाऊ के बीच बहस देखने को मिलेगी।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 04:40 PM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 04:40 PM (IST)
Bigg Boss 13: टास्क में फिर एग्रेसिव हुईं देवोलीना, हिंदुस्तानी भाऊ के साथ की बदसलूकी
Bigg Boss 13: टास्क में फिर एग्रेसिव हुईं देवोलीना, हिंदुस्तानी भाऊ के साथ की बदसलूकी

नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स चैनल पर प्रासिरत होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस में इन दिनों काफी लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं। घरवालों के गुस्से के बीच ऐसा कम ही होता है जब बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क को घरवालों द्वारा पूरा किया जाए। हाल ही में सभी सदस्य़ों को इस हफ्ते का लग्ज़री बजट टास्क दिया गया था जिसमें फिर दो टीमें आपस में भिड़ गई हैं।

loksabha election banner

हाल ही में कलर्स चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें सभी घरवाले दो अलग टीमों में टास्क कर रहे हैं। लेकिन हर बार कि तरह इस बार भी दोनों टीमों के बीच झगड़ शुरू हो जाता है। सभी घरवालों को दो अलग अलग टीमों में बांटा गया है।

गार्डन एरिया में दोनों टीमों का एक एक घर मौजूद है, दोनों टीमों को इन घरों को बनाकर तैयार करते रहना है और साथ ही ये भी देखना है कि दूसरी टीम उनसे ज्यादा घर ना बनाए। जहां एक टीम में पारस, माहिरा, खेसारी, विशाल आदित्य, रश्मि और आरती हैं, वहीं दूसरी और शेफाली, सिद्धार्थ, भाऊ, अरहान, आसिम और शहनाज़ एक टीम में हैं।

 

View this post on Instagram

Kya apna ghar banane ke liye dono teams bigaad denge #BiggBoss ke ghar ka santulan? Dekhiye yeh task aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: इन चार कंटेस्टेंट ने तोड़ा घर का ये अहम नियम, बिग बॉस ने जमकर लगाई फटकार, देखें वीडियो

वीडियो में दिखाया गया है कि दोनों टीमें शुरुआत में काफी लगन से टास्क करते दिखे, लेकिन कुछ ही समय में दोनों टीम आपस में लड़ने लगे।दिखाया गया है कि देवोलीना और हिंदुस्तानी भाऊ के बीच कुछ छड़प हो जाती है। देवोलीना भाऊ का धक्का लगने के कारण काफी एग्रेसिव हो जाती हैं। देवोलीना चिल्लाते हुए भाऊ से अब्यूसिव लैंग्वेज में कहती हैं, भाऊ मुझे लगा है।

इसके बाद भाऊ उनसे माफी मांगते हुए गले लगाते हैं, लेकिन देवोलीना उन्हें हटा देती हैं और कहती हैं, भाऊ की अगर इज्जत देती हूं तो इज्जत रखो आप। देवोलीना की बात सुनकर भाऊ भी सकपका जाते हैं। दोनों की इस बहस का क्या नतीजा होने वाला है अब ये तो एपिसोड देखकर ही पता चलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.