नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 ंमें 69वे दिन घरवालों ने सारी हदें पार कर दी हैं। जहां एक तरफ कंटेस्टेंट्स के एग्रेशन के चलते लग्ज़री बजट टास्क रद्द कर दिया गया वहीं दूसरी तरफ शहनाज़ के कारण रश्मि देसाई की उंगली फ्रेक्चर हो गई है जिससे उन्होंने घर छोड़कर जाने की जिद पकड़ ली है।

बिग बॉस की शुरुआत आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना की क्यूट बातों से हुई है। आसिम हिमांशी से अपने प्यार का इजहार करते हैं जिसपर हिमांशी उन्हें प्यार से समझाती हैं कि वो किसी और से प्यार करती हैं। गार्डन एरिया में बैठकर भाऊ आसिम से कहते हैं कि आरती सिंगल है उसे प्रपोज़ कर दो।

69वे दिन की शुरुआत कंटेस्टेंट्स के बेहतरीन डांस से होती है। अलार्म बजने के बाद भी हिंदुस्तानी भाऊ उठने का नाम नहीं लेते जिससे काफी देर तक कुकडुककू बजने लगता है। बाद में फिर विशाल आदित्य, भाऊ और हिमांशी बेडरूम में सोते नज़र आते हैं जिससे अलार्म बजता है।

शहनाज़ आसिम रियाज़ को समझाती हैं कि सिद्धार्थ काफी बीमार है इसलिए आसिम को उनसे बात कर लेनी चाहिए। बाद में आसिम सिद्धार्थ के पास जाकर उनका हाल चाल भी लेते हैं। हिंदुस्तानी भाऊ के सोने पर शहनाज़ गिल और माहिरा शर्मा आपत्ति जताती हैं जिससे भाऊ उनपर भड़क जाते हैं। भाऊ शहनाज़ से काफी ऊची आवाज़ में बात करते हैं। भाऊ शहनाज़ को राखी आंटी कहकर बुलाते हैं, जिससे माहिरा उन्हें खूब सुनाती हैं।

घर में माहिरा, शहनाज़ और शेफाली जरीवाला, रश्मि के बीच काफी बहस हो गई है जिसमें दोनों ही तरफ से एक दूसरे को पर्सनल अटैक किए जा रहे हैं। शहनाज़, शेफाली के होंठों का खूब मज़ाक बनाती हैं जिसके बाद रश्मि भी माहिरा के होठों का मज़ाक बनाते हुए एक डॉल बनाकर उसे माही नाम दे देती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बिग बॉस में लग्जरी बजट टास्क दिया गया है जिसमें दोनों टीमों को टास्क से पहले अपनी ट्रे में ज्यादा से ज्यादा अंडे जमा करने हैं। इस टास्क में आसिम रियाज़ और शहनाज़ के सामने विशाल आदित्य और अरहान उतरते हैं। टास्क की शुरुआत में ही सभी काफी एग्रेसिव खेलते नज़र आते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kya @shehnaazgill hai @imrashamidesai ke injury ki wajah? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

टास्क के दौरान शेफाली जरीवाला और शहनाज़ के बीच धक्का मुक्की हो जाती है, शहनाज़ कहती हैं कि शेफाली ने उन्हें थप्पड़ मारा है। जिसके बाद शहनाज़ रश्मि की डॉल को भी पानी में फेंक देती हैं।

बिग बॉग द्वारा फिर एक बार टास्क रद्द कर दिया जाता है। टास्क के पता चलता है कि शहनाज़ के डोल खींचने के कारण रश्मि देसाई की उंगली फ्रेक्चर हो गई है जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ने की जिद पकड़ ली है।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस