Move to Jagran APP

Bigg Boss 13 Day 17 Written Updates: टॉय फैक्ट्री टास्क हुआ रद्द, बिग बॉस ने की सभी कंटेस्टेंट की कड़ी निंदा

Bigg Boss 13 Day 17 Written Updates सभी घरवालों ने बीबी टॉय फैक्ट्री टास्क में काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया है जिससे बिग बॉस काफी नाराज़ हो गए हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 04:48 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 07:09 AM (IST)
Bigg Boss 13 Day 17 Written Updates: टॉय फैक्ट्री टास्क हुआ रद्द, बिग बॉस ने की सभी कंटेस्टेंट की कड़ी निंदा
Bigg Boss 13 Day 17 Written Updates: टॉय फैक्ट्री टास्क हुआ रद्द, बिग बॉस ने की सभी कंटेस्टेंट की कड़ी निंदा

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इस हफ्ते से टिकट टू फिनाले रेस शुरू हो चुकी है। फिनाले में पहुंचने के लिए सभी घरवाले हर कोशिश कर रहे हैं। लेकिन टास्क को लेकर घरवालों का लापरवाह रवैया देखते हुए ये टास्क पूरा होना काफी मुश्किल लग रहा है।

loksabha election banner

Bigg Boss 13 Day 17 Written Updates

11:30 PM- बिग बॉस  द्वारा सभी कंटेस्टेंट को जमकर फटकार लगाई जा रही है। बिग बॉस का कहना है कि लड़कों ने ये सोचकर टास्क नहीं किया कि उनके लिए इस टास्क में कुछ नहीं है। इसके बाद बिग बॉस ने कहा कि सभी कंटेस्टेंट ने बहुत बचकाने तरीके टास्क किया है। सिद्धार्थ डे को इस टास्क बिगाड़ने के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। तीखे शब्दों मे बिग बॉस ने सभी कंटेंस्टेंट से निराशा जताई है। बिग बॉस द्वारा टास्क को रद्द होने की घोषणा की गई है। बाद में पारस छाबड़ा और आरती सिंह के बीच बहल छिड़ गई 

11:20 PM- रश्मि देसाई घरवालों से कह रही हैं कि अपनी प्लेट और कटोरी वो खुद धोकर रखें, इसपर फिर एक बार सिद्धार्थ और रश्मि के बीच बहस हो गई है जिससे सिद्धार्थ शुक्ला काफी गुस्से में आ चुके हैं। शहनाज़ ने सिद्धार्थ को कहा कि वो उन्हीं के साथ चाहे बात किसी से भी करें। बिग बॉस ने टॉय फैक्ट्री टास्क को लेकर घरवालों की निराशाजनक परफॉर्मेंस पर आपत्ति जताई है। 

11:10 PM-  खाना बनाने को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच  किचन ड्यूटी को लेकर काफी बहस हो गई है, जिसमें देवोलीना भी शामिल हो गई थीं। बाद में रश्मि ने देवो को कहा कि तुम इस मामले से दूर रहो। शहनाज़ गिल पारस छाबड़ा से टास्क को लेकर बात कर रही हैं। शहनाज़ ने कहा कि रश्मि किचन ड्यूटी को लेकर काफी बुरी तरह ऑर्डर देती हैं। इसपर पारस ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला अच्छे नहीं हैं। आगे पारस ने बताया कि पारस और रश्मि के शो से सिद्धार्थ शुक्ला को निकाल दिया गया था लेकिन रश्मि ने लगातार काम किया है इससे अंदाज़ा लगा लो कि कौन गलत है। पारस ने कहा कि शहनाज़ गलत इंसान को सपोर्ट कर रही हैं।

11:00 PM- शहनाज़ अपनी टीम मैट से कह रही हैं कि वो पारस को थप्पड़ मारेंगी चाहे वो इसके लिए घर से बेघर हो जाएं।  सिद्धार्थ शुक्ला देवोलीना से किचन ड्यूटी को लेकर चर्चा कर रहे हैं। सिद्धार्थ देवोलीना से रश्मि को लेकर शिकायत कर रहे हैं। देवोलीना और रश्मि किचन में काम कर रही हैं, देवोलीना काफी भावुक हो गई हैं। देवोलीना सिद्धार्थ के बारे में कहते हुए रो रही हैं। आरती उन्हें  समझाने आई थीं लेकिन बाद में उनकी देवोलीना से ही बहस हो गई है।

10:55 PM- आसिम रियाज़ सिद्धार्थ शुक्ला को कह रहे हैं कि हमारी टीम में कोई भी लड़की क्वीन बनने लायक नहीं हैं। लेकिन इसपर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि उन्हें हारने वाली टीम में रहना पसंद नहीं है, इसलिए वो अपनी टीम के लिए टास्क अच्छे से करेंगे। पारस छाबड़ा ने टीम रेड के सारे टॉय रिजेक्ट कर दिए हैं। इसपर शेफाली और पारस के बात बहस छिड़ गई है।

10:50 PM- आरती सिंह अब सिद्धार्थ शुक्ला से देवोलीना को लेकर बातें कर रही हैं। आरती ने बताया कि देवो सबके बीच में मिसअंडरस्टेंडिग क्रिएट कर रही हैं। शहनाज़ आगे सिद्धार्थ डे से कह रही हैं कि आज लड़ाई करेंगे। शहनाज़ कह रही हैं कि टास्क रद्द होने वाला है, खेल कर कोई फायदा नहीं है। बिग बॉस द्वारा बज़र बजा दिया गया है। दोनों टीमों ने सामान उठा लिया है। दोनों टीमें काफी लापरवाही से टास्क कर रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला अपनी टीम की होंसला अफज़ाई कर रहे हैं ताकि टीम बेहतर परफॉर्म कर सके।

10: 45 PM- घर में अब खाना अलग अलग बनने लगा है। खाने को लेकर फिर सिद्धार्थ शुक्ला फिर नाराज़ हो गए हैं। रश्मि देसाई, देवोलीना और सिद्धार्थ डे आज के टास्क के लिए प्लानिंग प्लॉटिंग कर रहे हैं। रश्मि देवोलीना से कह रही हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि के बीच उनके शो के सेट पर खूब लड़ाइयां होती थीं। उन्होंने ये भी बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि के शो के मेकर्स से कहा था कि उन्हें शो से निकाल दो। 

10:40 PM- शेफाली बग्गा और शहनाज़ के बीच टास्क के दौरान जोरदार बहस होना शुऱू हो गई है। दोनों टीम ने टास्क पूरा करने में नाकाम रही हैं। बिग बॉस द्वारा आज इस टास्क को समाप्त कर दिया गया है, बिग बॉस ने बताया कि दोनों टीम टास्क करने में असफल रही हैं। बाद में सिद्धार्थ शुक्ला  शहनाज़ से पूछ रहे हैं कि देवोलीना इतना क्यों अग्रेसिव हो रही हैं।  घर में टास्क को लेकर चर्चा जारी है।

10:30 PM- बिग बॉस के घर में फिर एक बार टॉय फैक्ट्री की शुरूआत हो गई है। सामान इकट्ठा करने के लिए दोनों टीम में जोरदार धक्का मुक्की हो गई है। टीम रेड के पास कम टेडी आए हैं जिससे सिद्धार्थ शुक्ला काफी परेशान हो गए हैं। दोनों टीमों ने अपने ऑर्डर पूरे कर लिए हैं। लेकिन कौन इस्पेक्शन पहले करेगा इस बात को लेकर दोनोंं टीम के बीच बहस हो गई है। पारस छाबड़ा सबसे पहले चेक करने पहुंचे हैं लेकिन उन्होंने सारे टॉय रिजेक्ट कर दिए हैं।

 

View this post on Instagram

Toy task mein hue tikhe vaar, tabhi @realsidharthshukla ne badhaya team ka morale! Dekhiye team Shukla’s ka spirit aaj raat 10.30 baje on #BiggBoss13. Anytime on @Voot. @BeingSalmanKhan @Vivo_india #BiggBoss #BB13

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

हाल ही में घरवालों को टिकट टू फिनाले जीतने के लिए टॉय फैक्ट्री टास्क दिया गया है जिसमें सभी कंटेस्टेंट को दो अलग अलग टीमों में बांटा गया है। इस टास्क में दोनों टीमों को बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क को दिए गए समय में पूरा करना है, जो भी टीम ज्यादा से ज्यादा ऑर्डर पूरे करेगी उस टीम की किसी एक लड़की को फिनाले कि टिकट दी जाएगी। टास्क में एक दूसरे के खिलाफ खड़ी दोनों टीमों में से किसी ने भी बिग बॉस के ऑर्डर को पास नहीं किया है। जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि ये टास्क भी रद्द कर दिया जाएगा।

 

View this post on Instagram

Kya #BiggBoss bandh karwa denge contestants ki yeh Toy Factory? Dekhiye iska nateeja aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आपको बता दें कि हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा आज के एपिसोड की एक वीडियो सामने आई है जिसमें बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट को टास्क सही तरह ना कर पाने के कारण फटकार लगा रहे हैं। बिग बॉस का मानना है कि सभी घरवालों द्वारा जिस तरह टास्क किया गया वो काफी बकवास और वाहियात था। एक वीडियो में रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना से कहती हुई नज़र आ रही हैं कि ये टास्क रद्द होना चाहिए, तभी मज़ा आएगा।

अब टास्क को जानबूझ कर खराब किया या सिर्फ अपनी जीत के लिए ये तो आगे साफ होने वाला है। देखना होगा कि बिग बॉस को नाराश करने का नतीज़ा सभी कंटेस्टेंट को क्या मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.