नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में टिकट टू फिनाले रेस शुरू हो गई है। इस सीज़न को पहले से ज्यादा मसालेदार बनाने के लिए केवल चार हफ्तों में ही फाइनलिस्ट के नाम बता दिए जाएंगे। अगले हफ्तें से फिनाले वीकेंड शुरू होगा जिसके कारण अभी से घरवालों में जंग छिड़ गई है।

Bigg Boss 13 Day 16 Written Updates:

11:30 PM- दोनों टीमों में से किसी ने भी पहला ऑर्डर पूरा नहीं किया है। इसलिए बिग बॉस द्वारा और सामान दिया जा रहा है। देवोलीना और शहनाज़ के बीच जमकर बहस हो गई है, जिसमें पारस भी देवोलीना का सपोर्ट कर रहे हैं। पारस ने बहस में शहनाज़ को गवांर कहा है। देवोलीना पारस को समझा रही हैं कि तुम शहनाज़ के मुंह मत लगा करो, उन्होंने कहा कि अगर तुम अब शहनाज़ से बात करोगे तो मैं सारी ब्लैक रिंग तुम्हें दे दूंगी। जिसके बाद देवो और शहनाज़ की जोरदार बहस हो गई है।

11:20 PM- माहिरा शर्मा टास्क में मस्ती कर रही थीं जिसके बाद आरती सिंह, शहनाज़ और शेफाली ने उनकी एक्टिंग को ओवर बताते हुए काफी मज़ाक उड़ा रहे हैं। रश्मि ने देवोलीना को बताया कि टास्क के दौरान सिद्धार्थ ने नहीं बल्कि आरती ने उन्हें दुश्मन कहा था। ये बात सुनकर देवोलीना काफी नाराज़ हो गई हैं, और आरती से काफी चिढ़ गई हैं।

11:10 PM- टास्क में दोनों टीमें पूरी लगन से टॉय बना रहे हैं। टास्क के दौरान देवोलीना और आसिम के बीच धक्का मुक्की हो गई थी जिसके कारण शहनाज़ गिल और पारस छाबड़ा के बीच बहस हो गई है। अब दोनों टास्क ने अपना काम पूरा कर लिया है जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने इंस्पेक्शन शुरू कर दिया है। सिद्धार्थ ने ऑपोसिट टीम के ज्यादातर टॉय रिजेक्ट कर दिए हैं। 

11:00 PM- टास्क की शुरुआत हो चुकी है बिग बॉस द्वारा सबसे पहले हर टीम को 60 टॉय बनाने का ऑर्डर मिला है। टास्क की शुरुआत से ही दोनों टीम के बीच तनाव बढ़ गया है। टास्क के कारण देवोलीना और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बहस छिड़ गई है। दरअसल आसिम ने दूसरी टीम का सामान अपने पास रख लिया है। 

10:55 PM- आज घर में टॉय फैक्ट्री टास्क होने वाला है इस टास्क में सभी सदस्यों को दो अलग अलग टीमों में बांटा गया है। एक टीम में शहनाज़ गिल, आरती सिंह, शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम होने वाले हैं और दूसरी टीम में माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई, देवोलीना, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे होने वाले हैं। अबू मलिक इस टास्क में संचालक की भूमिका निभा रहे हैं। इस टास्क में दोनों टीमों को बिग बॉस द्वारा दिए गए ऑर्डर पूरे करने हैं, जो भी टीम ज्यादा ऑर्डर पूरे करेगी वो जीत जाएगी। जीती हुई टीम की एक लड़की क्वीन बन जाएगी।

10:50 PM- आज नाश्ते में सबको सिर्फ एक पराठा मिला था जिससे आसिम रियाज़ ने रश्मि देसाई को खूब बातें सुनाई हैं। आसिम की बात सुनकर रश्मि देसाई ने खूब आंसू बहाए हैं। बाद में पारस भी रश्मि के सपोर्ट में आ गए हैं। आसिम ने रश्मि से लड़ाई करते हुए बाकी घरवालों से भी काफी बद्तमीज़ी की है।  आसिम रियाज़ की बातें सुनकर रश्मि देसाई पूरी तरह टूट गई हैं। रश्मि देसाई को रोते देख देवोलीना ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की है।

10:40 PM- देवोलीना आरती सिंह से सिद्धार्थ के बारे में बात कर रही हैं। देवो ने कहा कि जब उन्हें मौका मिलेगा वो सबको अच्छे से बताएंगी। शहनाज़ गिल सिद्धार्थ शुक्ला और आरती से शिकायत कर रही हैं कि रश्मि सबको सिर्फ एक एक रोटी ही दे रही हैं। इसपर रश्मि कह रही हैं कि राशन वाले को कहो की ज्यादा राशन दें।

10:30 PM- देवोलीना और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बहस हो गई है। देवोलीना उनसे पिछले टास्क पर बात कर रही थीं, जिसके कारण सिद्धार्थ की उऩसे बहस शुरू हो गई थी। देवोलीना ने वीकेंड के वार में सिद्धार्थ के बजाय रश्मि का तार काटकर उन्हें बचाया था।

हाल ही में आज होने वाले टास्क का एक वीडियो सामने आया है जिसमें टिकट टू फिनाले की रेस में नज़र आ रहे हैं। ये टिकट किसको मिलेगी इस बात का निर्धारण टॉय फैक्ट्री टास्क द्वारा किया जाएगा।

हर कोई इस रेस को जीतने के लिए अपनी जी तोड़ कोशिशें कर रहे हैं। कलर्स चैनल द्वारा आगामी एपिसोड की एक वीडियो शेयर की गई है जिसमें टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना के बीच छीना झपटी होती नज़र आ रही है। आपको बता दें कि इस टास्क में सभी सदस्यों को टेडीबियर बनाने हैं। बनाए गए सॉफ्ट टॉयज़ का इंस्पेक्शन सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा द्वारा किया जाएगा। इस टास्क में जीतने वाली टीम की किसी एक लड़की को फिनाले की टिकट मिल जाएगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#TicketToFinale ki taraf ek kadam aur badhaayega yeh Toy Factory task! Jaane ke liye kaun banegi pehli finalist tune in tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BB13 #BiggBoss #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप