नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आज फिर एक कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो चुका है। जहां एक तरफ सलमान खान घरवालों की क्लास ले रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी घर में मेहमान बनकर शामिल हुए हैं। इस वीकेंड के वार में सुनील ग्रोवर और हर्ष भी अपने सनी लियोनी ऑर्केस्ट्रा से घरवालों को खूब हंसाया है। इस हफ्ते एक्ट्रेस कोएना मित्रा एलीमिनेट हो चुकी हैं।

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Updates:

10:35 PM- इस टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने किसी भी कंटेस्टेंट को टारगेट करने से इनकार कर दिया था, जिसके कारण रश्मि देसाई उनपर चढ़ गई हैं। रश्मि का कहना है कि आपको किसी ना किसी को टारगेट करना ही होगा। रश्मि से बहस के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने अबू मलिक को टारगेट किया है। वहीं शहनाज़ ने सिद्धार्थ डे को टारगेट करते हुए कहा कि वो ढबल ढोलकी हैं।

10:25 PM- बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा अपना शो बिग बज़ प्रमोट करने के लिए बिग बॉस के घर पहुंचे हैं। घर में आकर प्रियांक शर्मा ने घरवालों को एक टास्क दिया है। इस टास्क में सभी घरवाले ऐसे कंटेस्टेंट के चेहरे पर लाल रंग लगाएंगे जिन्हें वो आगे घर में टारगेट करने वाले हैं। इस टास्क के दौरान अबू मलिक और पारस छाबड़ा के बीच जोरदार लड़ाई हो गई है।

10:15 PM- नॉमिनेशन की घडी़ अब नज़दीक आ चुकी है। रश्मि देसाई और कोएना मित्रा के बीच आज कोएऩा मित्रा का बिग बॉस के घर से सफर खत्म हो चुका है। 

10:00 PM-  सलमान खान घर में फिर एक बार पॉवर कार्ड लेकर आए हैं। ये पॉवर कार्ड रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला में से किसी एक को मिलेगा। अब ये कार्ड किसके हाथ लगेगा इस बात को बाकी घरवालें निर्धारित करेंगे। पॉवर कार्ड के लिए रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के ऊपर बम लगाया गया है। बाकी घरवाले दोनों में से जिसका भी तार पहले कांट देंगे उसे ये पॉवर कार्ड मिल जाएगा। टास्क के अंत में दोनों के बीच टाई हो चुका है।

9:50 PM- सलमान खान ने वीकेंड के वार की कमान अपने हाथों मे ले ली है। सलमान खान  ने फिर एक बार कंटेस्टेंट्स को शॉवर दिया है। शहनाज़ गिल और शहनाज़ के बीच ये गेम हुआ है। जिसमें पारस और शहनाज़ पर कई बार शॉवर मिला है।

9:40 PM- घर के अंदर अब मोतीचूर चकनाचूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी पहुंच चुके हैं। दोनों कॉमेडियन ने नवाज़ के साथ जमकर मस्ती की है। सुनील ग्रोवर ने सभी कंटेस्टेंट्स से मज़ेदार टास्क करवाए हैं। कोएना मित्रा ने अपनेे गाने साकी साकी पर जमकर डांस किया जिसे देख सभी घरवालों ने खूब एंजॉय किया है।

9:30 PM- कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और हर्ष अपने सनी लियोनी ऑर्केस्ट्रा के साथ घर में पहुंच चुके हैं। सुनील घर में विक्की चढ्ढा बनकर पहुंचे हैं। दोनों अपने साथ घर का राशन भी लेकर आए हैं। इस राशन के लिए घर वालों को काफी मेहनत करनी पड़ेगी।

9:20 PM- अपनी फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का प्रमोशन करने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी बिग बॉस के मंच पर पहुंच चुके हैं। नवाजुद्दीन ने सलमान से डांस सिखाने को कहा जिसके बाद सलमान ने उन्हें जु्म्मे की रात है पर मज़ेदार डांस सिखाया है। 

9:15 PM- कोएना मित्रा ने शहनाज़ गिल का गुब्बार फोड़ते हुए कहा कि शहनाज़ को लगता है कि सिर्फ एंटरटेन करके ही शो में रहा जा सकता है। इसपर सलमान खान ने शहनाज़ गिल का खूब सपोर्ट किया है। सलमान ने कोएना को समझाया कि शहनाज़ ने सिर्फ सबको हंसाने के लिए आपको मिमिक किया है।

9:10 PM- रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला का गुब्बारा फोड़ते हुए कहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को ऐसी गलतफहमी है कि उन्होंने मुझपर कोई एहसान नहीं किया है। 

9:00 PM- सलमान खान घर के कंटेस्टेंट्स के लिए एक फन टास्क लेकर आए हैं, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स को 

एक दूसरे के गुब्बारे फोड़कर उनकी गलतफहमी दूर करनी है। इसमें अबू ने कोएना का और असीम रियाज़ ने पारस छाबड़ा का गुब्बारा फोड़ा है। माहिरा शर्मा ने सलमन खान को कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला बातों से गेंटलमेन नहीं हैं इसलिए उन्होंने सिद्धार्थ का गुब्बारा फोड़ा है।

आपको बताते चलें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, शहनाज़ गिल और दलजीत कौर को नॉमिनेट किया गया था। इस नॉमिनेशन में जहां कल शहनाज़ गिल दर्शकों के अच्छे वोट पाकर पूरी तरह सेफ हो गई वहीं दूसरी और दलजीत कौर घर से बेघर हो चुकी हैं।

पिछले हफ्ते एक ट्विस्ट के चलते किसी भी सदस्य को एलीमिनेट नहीं किया गया था जिसके कारण इस हफ्ते घर से किसी दो सदस्यों को बेघर किया जा रहा है। दलजीत कौर के बेघर होने के साथ अब कोएना मित्रा भी बाहर हो चुकी हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप