नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस 13 में जैसे जैसे फिनाले वीक की घड़ी नज़दीक आती जा रही हैं वैसे ही घर में विवाद भी बढ़ रहे हैं। आज बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया होने वाली है। इस हफ्ते नॉमिनेशन की प्रक्रिया एक टास्क के द्वारा की जाएगी। देखना होगा कि इस हफ्ते लड़के किस लड़की को नॉमिनेट करेंगे।

Bigg Boss 13 Day 15 Updates:

11: 30 PM- टास्क हारने के बाद रश्मि ने अबू मलिक से कई सारी बातें की हैं। रश्मि का कहना है कि वो तीसरी बार ऩॉमिनेट हुई हैं। लोगों को लगता है कि वो एक सेलेब हैं तो वो बच जाएंगी मगर ऐसा नहीं है। रश्मि अबू से बात करते करते काफी भावुक भी हो गई थी, जिसके कारण रश्मि ने रोना शुरू कर दिया था। बाद में अबू मलिक ने ये बात सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ को बता दिया है। अबू की बात सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि उन्हें रोने की आदत है। अब घर में साफ तौर पर ग्रुपिज्म देखने को मिल रही है।

11:20 PM- बीबी बैंक के टास्क का समय अब समाप्त हो चुका है, इस टास्क में टीम बी के पास ज्यादा पैसे थे। इस टास्क के अंत में सिद्धार्थ शुक्ला और पारस को नोट गिनने की जिम्मेदारी दी गई थी लेकिन दोनों ने लापरवाही की जिसके कारण बिग बॉस ने भी उन्हें ताना मारा है। ज्यादा नोट हासिल करके टीम बी यानि शहनाज़ गिल, शेफाली बग्गा और आरती सिंह सेफ हो चुके हैं। क्योंकि देवोलीना क्वीन हैं इसलिए टीम ए से केवल माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई नॉमिनेट हो चुकी हैं।

11:15 PM- टीम ए ने कम पैसे होने के कारण टीम बी की तिजोरी तोड़ने की पुरी कोशिक की है। इस बीत दोनों टीम के बीच छीना झपटी हो गई है। लेकिन टीम बी तिजोरी तोड़ने में नाकाम हो गई है। शेफाली और देवोलीना के बीच भी काफी खींचा तानी हो गई है।

11:00 PM- टास्क के की शुरुआत से ही घरवालों के बीच झगड़े चालू हो गए हैं। टास्क में शेफाली ने दूसरी टीम से पैसे चुरा लिए थे जिसके कारण देवोलीना से उनकी खींचा तानी हो गई है। अब तक टीम बी आरती, शेफाली और शहनाज़ की टीम के पास ज्यादा पैसे इकट्ठा हो गए हैं। जिसके बाद आसिम और माहिरा के बीच जोरदार बहस हो गई है। रश्मि देसाई भी आसिम पर चढ़ गई हैं।

10:50 PM- घर में बीबी बैंक टास्क की शुरुआत हो चुकी है। इस टास्क में दो अलग अलग टीम बनाई गई हैं। एक टीम में रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा और देवोलीना हैं और दूसरी में शेफाली बग्गा, आरती सिंह और शहनाज़ गिल हैं। लड़कों को पैसों की रखवाली करनी है और लड़कियों को अपनी तिज़ोरी में ज्यादा से ज्यादा पैसे भरने हैं। अंत में जिसकी तिज़ोरी में ज्यादा पैसे होंगे वो टीम इस नॉमिनेशन से सेफ हो जाएगी और दूसरी टीम सीधे नॉमिनेट हो जाएगी। क्योंकि देवोलीना घर की क्वीन हैं इसलिए वो इस नॉमिनेशन से सेफ है।

10:45 PM- देवोलीना ने आसिम को ड्यूटी दी जिसे उन्होंने मानने से इनकार कर दिया है जिसके बाद रश्मि ने आसिम को खूब बातें सुनाई हैं। रश्मि ने कहा कि देवोलीना घर की क्वीन हैं अगर उनकी बात नहीं मानी तो सबको दिक्कत होगी।

10:40 PM- घर की क्वीन देवोलीना सभी घरवालों को हाउस ड्यूटी दे रही हैं। घरवाले देवोलीना द्वारा दी गई ड्यूटी से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ डे का मानना है कि सिद्धार्थ शुक्ला को काफी कम ड्यूटी दी गई है। घरवाले सभी अपनी अपनी ड्यूटी बदलने की मांग कर रहे हैं।

10:35 PM- आरती देवोलीना को बता रही हैं कि मेरा और सिद्धार्थ का नाम काफी उड़ा था। आरती ने बताया कि हर जगह ऐसी खबरें थीं कि मैं और सिद्धार्थ डेट कर रहे हैं। आरती ने बताया कि वो करियर ओरिएंटेड नहीं है, उन्हें अगले साल शादी करना है  इसलिए वो इन सब में नहीं पड़ सकती हैं।

10:30 PM- पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल के बीच उनके बिगड़े रिश्ते को लेकर जमकर झगड़ा हो गया है। पारस ने शहनाज़ को इतना परेशान किया कि वो रोने लग गई। आरती और देवोलीना सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात कर रही हैं। इसी बीच आऱती ने बताया कि उन्हें सिद्धार्थ पसंद हैं। देवोलीना ने कहा कि मैं सिद्धार्थ से बात करूं क्या, इसपर आरती ने कहा कि नहीं पहले मैं खुद बात करूंगी। इन सब के बाद आरती ने सिद्धार्थ शुक्ला के पास जाकर कहा कि देवोलीना की किसी बात का भरोसा मत करना।

हाल ही मे कलर्स टीवी द्वारा आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि सभी लड़किया नॉमिनेशन से बचने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। बीबी बैंक में दो टीम बनाई गई हैं। इस टास्क में लड़को के पास कैश है जिस भी टीम की तिजोरी ज्यादा भरी होगी वो टीम इस हफ्ते सेफ हो जाएगी। वीडियो में दिखाया गया है कि लड़कियां अपनी तिजोरी भरने के लिए कैश चुरा रही हैं। इसी बीच देवोलीना और शेफाली बग्गा के बीच जोरदार लड़ाई हो जाती है। लड़ाई इतनी तेज़ थी कि दोनों ने बीच हाथापाई तक होती नज़र आ रही हैं।

बीबी बैंक टास्क में सभी कंटेस्टेंट चालाकी से गेम खेल रहे हैं। सिद्धार्थ डे हर बार की तरह इस बार भी शेफाली बग्गा को ही सपोर्ट कर रहे हैं लेकिन बाद में दोनों के बीच तालमेल में गड़बड़ी देखने को मिल रही है। वीडियो में सिद्धार्थ डे इस खेल के मास्टर माइंड के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा सभी लड़के पहले से ही नॉमिनेटेड हैं। अब कोएना और दलजीत के जाने के बाद किस लड़की के बिग बॉस सफर पर खतरा आने वाला है ये तो जल्द ही पता चल जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kiski tijori hogi full, aur kiski hogi nominations mein batti gul? Dekhiye #BiggBoss13 aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप