नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 के घर का खेल खत्म चुका है, लेकिन घर के बाहर सोशल मीडिया पर अभी भी संग्राम जारी है। कंटेस्टेंट्स के फैंस अभी अपने ट्वीट्स के जरिए आपस में भिड़ते रहते हैं और बिग बॉस के घर की लड़ाई को जारी रख रहे हैं। बिग बॉस के घर में के माहिरा शर्मा और शहनाज गिल के बीच पारस छाबड़ा की वजह से हमेशा 36 का आंकड़ा रहा और अभी भी यह जंग जारी है। खबर आ रही है कि माहिरा शर्मा, शहनाज गिल के कई फैन पेज खरीद रही हैं।

बिग बॉस से जुड़ी खबरों देने के लिए फेमस पेज खबरी पर दावा किया गया है कि माहिरा शर्मा, शहनाज गिल के फैन पेज खरीद रही हैं और वो आइकॉनिक अवॉर्ड जीतने के लिए ये सब कर रही हैं। साथ ही खबरी पर लिखा है कि बिग बॉस में उनका कोई फैन नहीं बना और अब उन्हें ये खरीदने दो। हालांकि, इस खबर के आने के बाद माहिरा शर्मा की टीम ने भी इस खबर पर अपना पक्ष रखा और इसकी सच्चाई भी बताई।

View this post on Instagram

What makes u truly happy ?

A post shared by Mahira Sharma (mau) 💎 (@officialmahirasharma) on

माहिरा शर्मा की प्रवक्ता ने इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए इन तथ्यों को गलत बताया है। माहिरा की टीम के अनुसार, उन्होंने शहनाज के फैन पेज खरीदने को कोई प्लान नहीं बनाया है। इन अफवाहों को लेकर माहिरा की प्रवक्ता ने बॉलीवुड लाइफ को बताया कि ये खबरें पूरी तरह गलत हैं और माहिरा शर्मा खुद भी इन तरह की खबरों को लेकर परेशान हैं। उन्होंने कहा, 'मिस्टर खबरी की ओर से माहिरा के लिए जो भी खबरें पोस्ट की जा रही हैं, वो पूरी तरह गलत हैं।'

View this post on Instagram

What are u thankful for today ? . . Me : for (my family & my health ♥️🙏🏻

A post shared by Mahira Sharma (mau) 💎 (@officialmahirasharma) on

View this post on Instagram

🤍 . . . . . . Photo edit @kellansworld PC @riyabajaj_photography Styled by @anshudixit_ @clashesofstyles Outfit @krupa_jain @glamblush_makeup @radissongoregaon

A post shared by Mahira Sharma (mau) 💎 (@officialmahirasharma) on

उन्होंने आगे कहा, 'कोई भी न्यूज पोस्ट करने से पहले तथ्यों का वेरिफिकेशन, खबर की प्रमाणिकता जांचने की जिम्मेदारी होना चाहिए। यह बंद किया जाना चाहिए।' इससे पहले माहिरा शर्मा दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल अवॉर्ड को लेकर भी विवादों में आ गई थीं, जब उन पर फेक सर्टिफिकेट दिखाने का आरोप लगा था। DPIFF की टीम ने भी इस पर अपना आधिकारिक बयान भी दिया था।  

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस