नई दिल्ली, जेएनएन। देशभर में कोरोना वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए लॉकडाउन चल रहा है। लोगों को तमाम तरह की परेशानियों से गुज़रना पड़ रहा है। ऐसे में बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला को काफ़ी मुश्किल वक़्त से गुज़रना पड़ा। उनके ससुर का ग़ाज़ियाबाद में 25 मई को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। हालांकि घरेलू फ्लाइट शुरू होने की वजह से शेफाली अपने पति पराग त्यागी के साथ अंतिम संस्कार में शामिल हो सकीं।

शेफाली ने इस बारे में टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए कहा- हमारे लिए यह बेहद तनाव का वक़्त था। किस्मत से तब तक फ्लाइट शुरू हो चुकी थीं। हम 26 मई को मुंबई से निकलने में कामयाब हो गये और अंतिम संस्कार में शामिल हो सके।

शेफाली ने बताया कि सभी की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए घर के ही कुछ सदस्यों के साथ अंतिम संस्कार किया गया। शेफाली के पति पराग त्यागी के बड़े भाई अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके। वो ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं और इंटरनेशनल फ्लाइट्स अभी शुरू नहीं की गयी हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

One of the busiest airports in the world #mumbaiairport , never looked so deserted before...lifeless I can say... this has been such a saddening travel experience... no hugs, no kisses, no enthusiasm... only fear. I pray to god it all becomes normal soon... but then wondering , maybe this is the new normal.... and it’s time to accept it 💔 ... hope not ! #airportdiaries #socialdistancing #coronapocalypse #besafe #sad #hopeful #travelgram

A post shared by Shefali Jariwala🌑 (@shefalijariwala) on

 

इससे पहले इससे पहले शेफाली ने एयरपोर्ट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं और बताया कि लॉकडाउन के दौरान वहां का क्या दृश्य है। शेफाली ने लिखा- दुनिया के सबसे व्यस्त एयरपोर्ट्स में से एक मुंबई एयरपोर्ट। इतना वीरान कभी दिखायी नहीं दिया। जीवन विहीन। यह इतना दुखद ट्रैवल एक्सपीरिएंस रहा है। कोई गले नहीं मिलना, कोई किस नहीं, कोई जोश नहीं... सिर्फ़ डर। भगवान से प्रार्थना है कि जल्द सब सामान्य हो जाए। लेकिन क्या पता... यही नया सामान्य है। और इसे स्वीकार करने का समय भी है। उम्मीद करती हूं ऐसा ना हो। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Maybe it’s time to accept that this is going to be the new normal ...😕 . . . #besafe #covid_19 #coronavirus #safety #socialdistancing #testingmypatience #hope #positivemindset

A post shared by Shefali Jariwala🌑 (@shefalijariwala) on

शेफाली जरीवाला ने बिग बॉस के घर में 36वें दिन एंट्री ली थी और 119वें दिन वो इविक्ट हो गयीं। घर में शेफाली की प्रेज़ेंस काफ़ी धमाकेदार रही। शेफाली को आज भी उनके गाने कांटा लगा के लिए याद किया जाता है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021