Move to Jagran APP

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला संग बेड शेयर करने में रश्मि देसाई को हुई परेशानी, पहले ही दिन दिखी तकरार

Bigg Boss 13 छोटे पर्दे के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस का आगाज़ हो चुका है। इस बार शो में केवल सेलेब्स ने ही एंट्री मारी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 09:25 AM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 09:42 AM (IST)
Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला संग बेड शेयर करने में रश्मि देसाई को हुई परेशानी, पहले ही दिन दिखी तकरार
Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला संग बेड शेयर करने में रश्मि देसाई को हुई परेशानी, पहले ही दिन दिखी तकरार

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस का आगाज़ हो चुका है। इस बार शो में केवल सेलेब्स ने ही एंट्री मारी है। जो सेलेब्स इस बार शो का हिस्सा बने हैं वो हैं कोएना मित्रा, सिद्धार्थ शुक्ला, देबोलिना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई, आरती सिंह, माहिरा शर्मा, अबू मलिक, शहनाज गिल, शेफाली बग्गा, असीम रईस, दलजीत कौर और सिद्धार्थ डे।

loksabha election banner

शो की शुरुआत होने से पहले ही ये बताया दिया गया था कि ‘बिग बॉस 13’ थोड़ा टेड़ा होने वाला है। और इसका असर जाहिर तौर पर सीधे-सीधे कंटेस्टेंट पर पड़ेगा। 'बिग बॉस' का ये सीजन कितना पेचीदा होने वाला है इसकी एक झलक आपको पहले ही दिन देखने को मिल जाएगी। दरअसल, बिग बॉस के मुताबिक रश्मि और सिद्धार्थ को घर में एक ही बेड शेयर करना पड़ेगा, लेकिन रश्मि देसाई इस बात से थोड़ी परेशान नजर आएंगी। ‘बिग बॉस’ ग्रेंड प्रीमियर के कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें दिख रहा है कि रश्मि, सिद्धार्थ से कह रही हैं हम एक ही बेड थोड़ी शेयर करेंगे। इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं, ‘ऐसा ही है’।

 

View this post on Instagram

#biggboss #biggboss13 #salmankhan #colourstv

A post shared by All reality shows updates (@mtvkhabhri2.0) on

 

View this post on Instagram

#Repost @mtvupdates2.0 • • • • • • Biggboss13 Turn on post Notification for more updates #biggboss13 #bigboss13season #colorstvbiggboss #colorsbiggboss #colorstv #bigboss13contestant #bigboss13updates f#colorstv #colorsshow #bb13

A post shared by mtvsplitsvilla12 (@mtv__splitsvilla12) on

आपको बता दें कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला 'दिल से दिल तक' में साथ काम कर चुके हैं। उस दौरान दोनों के अफेयर की भी चर्चा हुई थी। 'बिग बॉस' की मालकिन बनीं अमीषा पटेल ने भी प्रीमियर के दौरान इस बात की तरफ इशारा किया था कि दोनों के बीच प्रोफेशलन के अलावा पर्सनल रिश्ता भी रह चुका है। ऐसे में रश्मि और सिद्धार्थ का एक ही छत के नीचे एक साथ रहने थोड़ा मुश्किल माना जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.