नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा इन दिनों शहनाज़ गिल के साथ नजदीकियों को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि बीते दिनों वो शहनाज़ पर जमकर भड़के थे और उनका किस्सा खत्म करने की बात कही थी। लेकिन इन सबके बीच जो सबसे शॉकिंग बात सामने आई वो है पारस का उनकी गर्लफ्रैंड से ब्रेकअप करने की बात। हाल ही में पारस ने घर में मौजूद दिलजीत और आरती से बातचीत में कहा कि वो आकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते हैं पर आकांक्षा इतनी भावुक हैं कि वो कह नहीं पाते।

दरअसल, पारस, दलजीत, और आरती एक दूसरे से बात कर रहे थे। तभी दलजीत और आरती ने पारस से शहनाज के साथ उनके रिश्ते के बारे में बात की। आरती ने कहा शहनाज उसे पसंद करती है। इस पर पारस ने कहा कि वो भी उसे पसंद करते हैं। इसके साथ उन्होंने अपने और आकांक्षा के रिश्ते के बारे में बात की। पारस ने कहा 'हम दोनों के बीच प्यार है, लेकिन हम दोनों एक दूसरे से काफी अलग हैं मैं जब भी आकांक्षा से अलग होने की बात करता हूं वो रोने लगती हैं'।

पारस के इस बयान पर अब उनकी गर्लफ्रैंड का भी रिएक्शन सामने आया है। स्पॉटब्वॉय से बातचीत में आकांक्षा ने कहा ‘मुझे नहीं पता पारस ऐसा क्यों कह रहा है। ये मेरे लिए काफी शॉकिंग है। पारस के इस बयान पर अब उनकी गर्लफ्रैंड का भी रिएक्शन सामने आया है। स्पॉटब्वॉय से बातचीत में आकांक्षा ने कहा ‘मुझे नहीं पता पारस ऐसा क्यों कह रहा है। ये मेरे लिए काफी शॉकिंग है। ये सुनने के बाद मैं थोड़ा पेरशान हो गई थी क्योंकि मैं ऐसी लड़की नहीं हूं जो रोने लगूं, मैं बहुत स्ट्रॉन्ग लड़की हूं, मैंने हमेशा पारस को सपोर्ट किया है।

आकांक्षा ने कहा, पारस के ब्रेकअप वाले बयान के बाद से मेरे पास दोस्तों और परिवार वालों के लगातार कॉल आ रहे हैं लेकिन अच्छी बात ये है कि किसी ने मुझसे सवाल नहीं किया। जो लोग पारस को जानते हैं उन्होंने इस बात को ज्यादा सीरियसली नहीं लिया बल्कि उन्होंने कहा ‘यार कुछ भी बोल देता जो थोड़ा सा तो कन्वेंसिंग लगता’। इतनी ही नहीं मेरे दोस्त मुझसे कह रहे हैं, ‘आकांक्षा तुम तो ऐसी नहीं हो, तुम दुनिया को रुला दो, तुम रोने वालों में से तो नहीं लगती हमको’। मुझे नहीं पता पारस ऐसा क्यों बोल रहा है शायद ये उसका गेम खेलने का तरीका हो।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Repost @parasvchhabrra • • • • • मोहब्बत का शौक यहां किसे था. तुम पास आते गए और मोहब्बत होती गई 🥰😍❤️ Love you @akanksha8000 #love #couple #together #trip #fun #luxury #venetian #sexy #king #queen #paraschhabra #akankshapuri #parvati #raavan #sony #actors #artist #bollywood #stars #rising #lovestruck #lovehim #beinghappy #beingme #888 #8 #akankshapuri

A post shared by Akanksha Puri🧚‍♀️ (@akanksha8000) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Repost @parasvchhabrra (@get_repost) ・・・ कुछ रिश्ते मुनाफा नहीं देते, पर अमीर जरूर बना देते हैं… ❤ @akanksha8000 #love #couple #couplegoals #luckyblack #vignahartaganesha #sonytv #parvati #raavan #king #goddess #paraschhabra #akankshapuri #instagram #instapic #instashot #ruthless #partners #akankshapuri #instagram #instapic #instashot #ruthless #partners #888 #insta #instagood #instapic #instafun #beauty #beinghappy #beingme #akankshapuri #😘

A post shared by Akanksha Puri🧚‍♀️ (@akanksha8000) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस